झूट ही लगा रही रोहित शर्मा पर दोष, वह चीख रहे थे चिल्ला रहे थे…और, शोएब अख्तर ने गिनाई भारत की गलतियां,

ROHIT SHARMA

एशिया कप 2022 में मंगलवार को हुए मैच में टीम इंडिया को श्री लंका से 6 विकेट से पराजित होना पड़ा। इस हार के साथ ही भारतीय क्रिकेट फैंस का एशिया कप मे टीम इंडिया के विजेता होने का सपना टूट गया। ग्रुप ए में टॉप पर रहने के बावजूद भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो गई। इस हार के बाद से पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया और रोहित शर्मा पर टिप्पणी किया है। शोएब अख्तर के अनुसार वर्ल्ड कप T20 शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं है भारतीय टीम को अपनी कमियों को लेकर अभी से काफी सोच विचार करना चाहिए।

कप्तान रोहित शर्मा टूर्नामेंट में काफी असहज दिखे

पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने टीम इंडियाऔर रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा कि इंडिया की तरफ, इंडिया का परफॉर्मेंस क्या है? इंडिया को यहां से कहां जाना है। एक गलती तो आपने नहीं करनी है कि आपने अब कप्तान हटाना है। कप्तान नहीं हटाना है आपने, रोहित शर्मा काफी अनकंफर्टेबल दिखे, वह मैदान पर चिल्ला रहे थे, चीख रहे थे। इंडियन कैंप में देखें तो तीन मैचों में तीन बदलाव कर डाले। आर अश्विन को ले आए, ऋषभ पंत को ले आए, दिनेश कार्तिक को ड्रॉप कर दिया। रवि बिश्नोई को ड्रॉप किया।”

एशिया कप मे टीम इंडिया की परफॉर्मेंस उतनी बुरी नहीं थी

शोएब अख्तर ने आगे टीम इंडिया के कमी बारे में बताया कि “मुझे ऐसा महसूस हुआ कि इंडिया की परफॉर्मेंस उतनी बुरी नहीं रही है। यहां से जरूरत है कि टीम इंडिया अपनी बॉलिंग को मजबूत करे।बस टीम इंडिया में थोड़ी अनिश्चितता है। जब भी किसी टीम में बहुत बदलाव होते हैं, तब हम अनुमान लगा लेते थे कि सब कुछ सही नहीं चल रहा है। अगर हम सकारात्मक चीजों पर नजर डालें, तो इंडिया के लिए यह बहुत अच्छा वेक-अप कॉल है। खासकर टीम इंडिया को यह बात पता चल गई कि फाइनल इलेवन कैसा होना है। ये बहुत अच्छी चीज हुई है इंडिया के लिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top