छक्का मार कर रितिका को प्यार का इजहार करते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

छक्का मार कर रितिका को प्यार का इजहार करते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

आई पी एल 2022 का सीजन चल रहा है हम बता दें की आईपीएल के 65 वां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेली गयीI जिसमें मुंबई इंडियंस के बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी हिटमैन वाली पावर दिखाई, मगर यह पावर ज्यादा देरी तक नहीं चल पाया और वह एक बार फिर से बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। सनराइजर्स हैदराबाद के द्वारा दी गई 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के ओपनर बल्लेबाज हिटमैन और इशान किशन ने एक बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए गजब की साझेदारी की शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए अपनी टीम में 92 रन जोड़े जिसमे रोहित शर्मा ने 36 गेंदों में 48 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमे उन्होंने एक छक्का मार कर रितिका को प्यार का इजहार करते दिखे जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

rohit ritika

छक्का मार कर रितिका को प्यार का इजहार किये रोहित शर्मा 

वैसे तो इस समय आईपीएल का सीजन चल रहा है बहुत से क्रिकेट के वीडियो वायरल हो रहे है ठीक उसी प्रकार से रोहित शर्मा के एक छक्के का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे रितिका देख झूम उठती है जिसे देखें के बाद दोनों के अंदर गजब का प्यार दिखाई दे रहा है। तो देर किस बात की आइये देखते है वायरल वीडियो जिसे देखने के बाद सभी क्रिकेट के लवर काफी खुश होकर दोनों के प्यार की काफी बड़ाइया भी की है और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

रोहित शर्मा ने डगआउट में मारा छक्का, खुशी से झूम उठी पत्नी रितिका

वैसे तो हिटमैन हिटमैन  बहुत छक्के मरते है मगर उनका यह छक्का देखकर स्टैंड में बैठे सारा तेंदुलकर और रितिका सजदेह दोनों खुशी के मारे झूम उठे I इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि रोहित शर्मा के फैंस को यह देखकर काफी बुरा लगेगा कि रोहित शर्मा एक बार फिर से बड़ी पारी की शुरुआत नहीं कर पाए।

आइये देखते है वायरल वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top