पहले कप्तानी से हाथ धोना पड़ा अब CSK से बाहर, क्या रैना के बाद है जडेजा का नंबर

पहले रैना को किया बाहर अब जडेजा की बारी क्या चल रही है चेन्नई की गणित 

अभी आई पी एल 2022 का सीजन चल रहा है, दिल की प्रसिद्धि को देखते हुए इसमें पिछली बार से 2 टीमें इस बार ज्यादा भाग ले रही है,। आईपीएल के मैदान में रोजाना नए रिकॉर्ड बन रहे हैं तथा पुराने रिकॉर्ड टूट भी रहे हैं, वहीं आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीम का नाम है, चेन्नई सुपर किंग। धोनी के कप्तानी में इस टीम ने अभी तक 4 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। बात करें चेन्नई की टीम की तो चेन्नई की टीम में सबसे प्रभावित करने वाला खिलाडी कोई था तो वो नाम में सबसे पहले सुरेश रैना का नाम आता है मगर इनदिनों विवादों की सुर्ख़ियों चेन्नई की टीम आ गयी है जिसमे सबसे पहली वजह रैना का टीम में न होना और दूसरी वजह जडेजा का बाहर होना है। जडेजा पहले कप्तानी से हाथ धोना पड़ा अब CSK से बाहर, क्या रैना के बाद है जडेजा का नंबर आ रहा है क्या?

jadeja dhoni

CSK से बाहर क्या रैना के बाद है जडेजा का नंबर

वैसे तो इस बार आईपीएल सीजन की शुरूआत में माही ने सीएसके के कप्तान का पद रविंद्र जडेजा को सौंप दिया। परंतु अपनी खराब कप्तानी के कारण जडेजा ने 8 मैचों में सिर्फ दो मैच जीते छह मैच में उनकी हार हुई, अपने टीम के खराब प्रदर्शन के कारण जडेजा ने 8 मैचों के बाद कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। उसके बाद पुनः महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी संभाली।

आउट ऑफ़ फॉर्म दिखे रविंद्र जडेजा 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


वही सीएसके के नए सीजन के अपने 11 में मैच में जडेजा को अपनी टीम के लिए 11 जगहों में से एक जगह पर भी नहीं रखा। जब यह बात धोनी से पूछी गई तो उन्होंने कहा जडेजा भी चोटिल है इसलिए वह मैच खेलने में असमर्थ है।

जडेजा CSK से दिखे नाराज 

इसी के साथ सीएसके ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से जडेजा को अनफॉलो कर के प्रशंसकों को हैरान कर दिया। जैसे यह बात जडेजा की फ्रांस को पता चली तब से यह चर्चा का विषय बना कि कहीं जडेजा की भी हालत सुरेश रैना की तरह ना हो जाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top