सुपर 4 में पहुंचने के बाद भी नाखूस हैं कप्तान रोहित, बोले खुशी तब होगी जब

rohit sharma

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार मैचेस जीत रही है.बुधवार को खेले गए मैच में भारत ने हांगकांग को 40 रनो से हरा दिया और सुपर 4 के लिए दोनो मैचों के जीत के साथ इंटर कर लिया है. अब भारत का अगला मैच एक बार फिर संडे को चीर प्रतिद्वदी पाकिस्तान से होगा.हांगकांग मैच में सूर्या की बैटिंग ने सबका दिल जीत लिया जिस तरह से उन्होंने शॉट खेले वो काफी देखने लायक थे उन्होंने मैदान के हर एक कोने में शॉट लगाए तो वही विराट के फार्म की वापसी ने भारतीय टीम को राहत की खबर दी है.

मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कहा यह

हांगकांग मैच में जिस तरह से सूर्या ने बैटिंग की वो न दर्शको को बल्कि कप्तान रोहित को भी अपना दीवाना बना लिया है.मैच खत्म होने के बाद जब रोहित से सूर्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सूर्या के खूब तारीफो के पूल बांधे भारतीय कप्तान ने कहा, “हमने शुरुआत में काफी अच्छी बल्लेबाजी की, इसके बाद हम लड़खड़ाए लेकिन सूर्यकुमार यादव ने आज जिस तरह की पारी खेली, उसके लिए शब्द कम होंगे. हमने उसको अक्सर ऐसे पारी खेलते हुए देखा है वह बस बाहर आता है और निडर होकर बल्लेबाजी करता है जिसकी टीम उससे उम्मीद करती है.उन्होंने आगे कहा, “आज उन्होंने जो कुछ शॉट खेले, जो क्रिकेट की किताब में कहीं नहीं लिखे गए हैं।

उनको देखना बहुत सुखद रहा, शॉट चयन भी महत्वपूर्ण था।” हालांकि मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम के गेंदबाजी से निराश दिखे उन्होंने बताया टीम से कहा गलती हो रही है और उस गलती को कैसे सुधरा जाए इसी पर उन्होंने कहा, “हमने शुरुआत में काफी अच्छी बल्लेबाजी की और अच्छा स्कोर बनाया। लेेकिन मुझे लगता है कि हम गेंद से थोड़ा बेहतर कर सकते थे,”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top