एशिया कप तो क्या वर्ल्ड कप भी नहीं खेल पाएंगे जसप्रीत बुमराह, आयी बड़ी खबर

विदेशी टीम के लिए खेलेगा ये भारतीय गेंदबाज

टीम इंडिया इस समय दुबई में एशिया कप खेल रही है और वो बुधवार को हांगकांग के खिलाफ जीत से वो सुपर 4 के लिए आसानी से क्वालीफाई कर चुकी है.भले ही टीम इंडिया ने क्वालीफाई कर लिया है पर उसका मुख्य मकसद ट्रॉफी को जितना है जो इतना भी आसान नहीं होने वाला है.लेकिन जो भी हो एशिया कप में भारतीय टीम जरूर एक खिलाड़ी को इस समय मिस कर रही है..हम बात कर रहे है टीम इंडिया के यॉर्कर किंग बूम बूम बुमराह की जो इस समय अपनी पीठ की इंजरी से गुजर रहे है. वो वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के प्रमुख हथियार होंगे.लेकिन हाल ही में बुमराह को लेकर कुछ ऐसी खबरे आ रही है जो इंडियन फैंस को परेशान का सकता है.

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका बुमराह का वर्ल्ड कप में होना संदिग्ध

हाल ही में बीसीसीआई के अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स को बताया कि वह वास्तव में बहुत जल्दी ठीक हो रहा है और हम फिजियो के निकट संपर्क में हैं। बुमराह एनसीए के सदस्य नहीं हैं, लेकिन फ़िज़ियो नितिन उन पर हर समय नज़र रखते हैं। हालाँकि हम आशान्वित हैं कि वह वापस आएगा, लेकिन जब तक वह फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर लेता, हम निश्चित रूप से नहीं जान पाएंगे।

asia cup indian team

वह किसी भी हाल में टी20 वर्ल्ड कप में जाने की जल्दबाजी नहीं करेंगे। हम टी20 विश्व कप के बाद तक इंतजार करेंगे और फिर देखेंगे कि क्या होता है। भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी, हमें उम्मीद है कि वह ऑस्ट्रेलिया या दक्षिण अफ्रीका के साथ-साथ टी 20 विश्व कप में भी खेलेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top