रोहित शर्मा के पुल शॉट से घायल हुई नन्हीं बच्ची, स्टेडियम में मची अफरा-तफरी वीडियो वायरल

ROHIT SHARMA

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 12 जुलाई, 2022 को लंदन के ओवल मैदान में इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के दौरान सही पुल शॉट खेलने के तरीके पर एक मास्टरक्लास का प्रदर्शन किया। इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों द्वारा रोहित शर्मा को विशेष रूप से शॉर्ट गेंदों से प्रभावित किया गया था और वह उन्हें छक्कों के लिए भेजते रहे। ऐसा ही कुछ देखने को मिला 5वें ओवर की तीसरी गेंद पर जो डेविड विली ने फेंकी।

रोहित शर्मा द्वारा लगाए गए छक्के-चौकों को देख इस पूरे मैच के दौरान वहां उपस्थित दर्शक काफी ज्यादा खुश हो गए.रोहित शर्मा ने अपनी इस शानदार पारी का पहला छक्का डेविड विली की गेंद पर पुल करते हुए फाइन लेग में लगाया. इस बीच दर्शकदीर्घा में बैठी एक नन्हीं फैन शर्मा के इस शॉट से घायल हो गई. क्रिकेट मैदान में हुई इस घटना से कुछ देर तक खेल भी रुका रहा. मैच के दौरान चोटिल बच्ची की पीठ को उसके पिता द्वारा सहलाते एवं सांत्वना देते हुए देखा गया.

रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली

इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ ने अपनी फिज़िओ टीम से तुरंत आग्रह किया की वे जाकर उस बच्ची का हाल समाचार ले। बच्ची कितनी हद तक घायल हुई है इस बात का अभी पता नहीं चला है। लेकिन डॉक्टरों की टीम तुरंत पहुँच गयी यह एक संतोषजनक बात है। कमेंटेटर्स ने भी लेकर दुःख जताया है। कमेंटेटर्स ने लोगों से आग्रह किया है की अगर वे लोग छोटे बच्चों के साथ मैच देखने आया करें तो बच्चों का ख़ास ख्याल रखा करें।

पूरा विडियो को देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top