रोहित-राहुल-कोहली को जवाब देना होगा, BCCI को सख्त लहज़े में बात करनी होगी’ नहीं तो

rohit rahul kohali

हाल ही मे पूर्व चयनकर्ता और क्रिकेटर सबा करीम ने टीम इंडिया पर बहुत से सवाल खड़े कर दिये हैं, इस बार सबा करीम का कहना है कि रोहित-राहुल-कोहली जब भी टी20 में वापसी करने आएंगे, तो वह डायरेक्ट प्लेइंग-11 में सेलेक्ट हो जाएंगे. इन खिलाड़ी को इतना ज्यादा अनुभव होने के बाद भी अब तीनों को अपने खेल मे परिवर्तन लाना चाहिये ।

रोहित-राहुल-कोहली के फंस हुए निराश 

सबा करीम हमेशा इन तीनों की बल्लेबाजी को लेकर भी सवाल करते रहते हैं तो जिसका जवाब इन तीन सीनियर खिलाड़ी को ही देना होगा. सीनियर खिलाड़ियों की अप्रोच मौजूदा टी-20 क्रिकेट के हिसाब से सही नहीं है और टीम प्रबंधन को सीनियर खिलाड़ियों के साथ सख्त लहज़े में बात करनी होगी. हमें उम्मीद है कि सीनियर खिलाड़ी टी20 क्रिकेट के हिसाब से अपने में बदलाव करेंगे.

virat kohli

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज की ओपनिंग ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड ने किया था.आयरलैंड के खिलाफ होने वाले दो टी-20 मैचों की सीरीज में भी यही दोनों ओपनिंग कर सकते हैं. क्या भारतीय टीम अपने सीनियर खिलाड़ियों को बाहर रखने का जोखिम उठा सकती है?

बार बार हावी हो रहे थे बुमराह, विराट ने मारा ऐसा छक्का, यूजरों को आई सचिन की याद

अब बात किया जाय इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज में तो अगर सीनियर प्लेयर रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली उपलब्ध होते हैं और अच्छे फॉर्म मे ना हो तब भी तो रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ही पारी की शुरुआत करने को मिलता है . जो T20 मैचों में लंबे समय से करती आई है.

rahul

केएल राहुल और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी की बात करें तो दोनों ओपनिंग बल्लेबाज भारतीय टीम की शुरुआत काफी धीमी करते हैं. वहीं दूसरी तरफ ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारत को एक धुआंधार पारी की शुरुआत दिया था .इसी के तहत अब भारतीय टीम को आगे की रणनीति बनानी चाहिए .

rohit sharma

इंग्लैंड के खिलाफ अब टी-20 मैचों में यह देखना मजेदार होगा कि पारी की शुरुआत केएल राहुल और रो हित शर्मा की जोड़ी करती है या ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड की जोड़ी मैच की ओपेन करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top