रोहित शर्मा ने जैसे ही इस क्रिकेटर को अपनी टीम में किया शामिल, श्रीलंका टीम में दहशत का माहौल

rohit

रोहित शर्मा ने जैसे ही इस क्रिकेटर को अपनी टीम में किया शामिल , श्रीलंका टीम में दहशत का माहौल

श्रीलंका के खिलाफ T20 का दो मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का पूरी तरह से सफाया करने के लिए अपनी टीम में एक नए मास्टर कार्ड का चयन किया।

भारत तथा श्रीलंका के बीच का पहला टेस्ट मैच 4 मार्च से खेला जाएगा, इस टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक अचानक टीम में परिवर्तन किया है और एक घातक प्लेयर की इंट्री कराई है जो कि अकेले ही दम पर भारत को मैच जिता सकता है

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जिस मैच विनर की वापसी हुई है, उससे श्रीलंका टीम में दहशत का माहौल है, यह खिलाड़ी अकेले के दम पर पूरा मैच जीत सकता है, इस खिलाड़ी का नाम है रविंद्र जडेजा, रवींद्र जडेजा अपने गेंदबाजी और फील्डिंग के बल पर कहर मचाएंगे, रोहित शर्मा को बाद में जीतने के लिए जबरदस्त साथ देंगे।

रवींद्र जडेजा 3 महीने के बाद टेस्ट टीम में वापस आएंगे, रविंद्र जडेजा ने अपना आखिरी मैच नवंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट में खेला था, चोट लगने के कारण व टेस्ट टीम से बाहर थे आप पूरी तरह जडेजा फिट हैं इसलिए श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

रवींद्र जडेजा की सबसे खास बात यह है कि वह वह वह अपना ओवर बहुत तेजी से पूरा करते हैं, जिससे कई बार उनकी विरोधी टीम चकमा खा जाती है,, बल्लेबाजों को रन बनाने का बहुत कम मौका देती है, वही रविंद्र जडेजा के फील्डिंग का कोई तोड़ नहीं है, और यही वजह है कि गेंदबाजी,बॉलिंग के अलावा उनका क्रिकेट टीम में फील्डिंग में भी काफी अच्छा योगदान रहेगा ।

रविंद्र जडेजा ने अपनी प्रतिभा के दम पर दुनिया में अपना डंका बजाया है, गेंदबाजी बोलिंग तथा बिल्डिंग के दम पर उन्होंने टीम इंडिया में एक अपनी अलग जगह बनाई है, रवींद्र जडेजा भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं रविंद्र जडेजा ने 57 टेस्ट मैचों में 232 विकेट हासिल किए और वही 2195 मैंने भी बनाए हैं, इन्होंने 168 वनडे मैचों में 188 विकेट और 57 T20 इंटरनेशनल मैचों में 48 विकेट हासिल किए हैं।

रवींद्र जडेजा ने वनडे मैच में 2411 रन और T20 इंटरनेशनल मैच में 304 रन बनाए हैं, 200 आईपीएल मैचों में रविंद्र जडेजा ने 127 विकेट हासिल किए और 2386 रन भी बनाए इसके बाद एडिट कीजिए और सेवा को समाप्त के चला दो दो बाकी और बाकी रह गया लेकिन अभी हम नहीं बनाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top