विराट कोहली के 100 वे टेस्ट मैच से पहले लगा बड़ा झटका

virat

अभी भारत और श्रीलंका के बीच T20 का 3 मैच खेला जा रहा है, जिसमें से दो मैच तो हो चुके हैं,, वही 4 मार्च को श्रीलंका तथा भारत के बीच टेस्ट मैच भी शुरू होने वाला है,। श्रीलंका के खिलाफ होने वाला यह मैच पूर्व कप्तान विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच है।

विराट कोहली इस मैच को हर हाल में यादगार बनाना चाहते हैं, लेकिन तभी बीसीसीआई ने एक ऐसा निर्णय लिया जिसकी वजह से विराट कोहली के सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया।

बिना दर्शक के खेला जायेगा मैच 

दरअसल 4 मार्च को होने वाले टेस्ट सीरीज का पहला मैच महोली में होना तय हुआ है, लेकिन तभी पंजाब क्रिकेट संघ ने यह निर्णय लिया कि इस मैच में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी, क्योंकि करोना की संख्या वहां दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। वही दूसरे टेस्ट मैच के तुरंत बाद आईपीएल का भी शुरू होना तय है, ऐसी परिस्थिति में क्रिकेटर दूसरे टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद तुरंत आईपीएल के लिए ट्रांसफर हो जाएगे।

अब ऐसा कहा जा रहा है कि विराट कोहली के सोवे टेस्ट मैच में कोई लाइव गवाह नहीं होगा, वहीं पंजाब क्रिकेट संघ के वरिष्ठ अध्यक्ष आरपी सिगमा ने बीसीसीआई के निर्देश के साथ इस बात पर मुहर लगाई है, कि स्टेडियम में तैनात ड्यूटी पर लगे लोगों के अलावा कोई भी आम आदमी इस मैच का गवाह नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top