IPL में वापसी को लेकर Suresh Raina ने दिया संकेत, पुष्पा के डायलॉग से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

viral

” पुष्पा द राइज ” फिल्म के डायलॉग का असर इस क्रिकेटर पर, दिया आईपीएल में वापस आने का संकेत

आई पी एल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन हो चुका है, इसमें और खिलाड़ियों की तरह इस साल नीलामी में सुरेश रैना दो करोड़ के बेस प्राइस पर नीलामी में उतरे थे, लेकिन वह अनसोल्ड रह गए, परंतु अभी हाल में ही उन्होंने इस टूर्नामेंट में एक बार फिर वापसी के संकेत दिया है,।

दरअसल आईपीएल मेगा ऑक्शन में यह अनसोल्ड रहे तब इनकी सपोर्ट में कई फैंस उतरे और सीएसके को काफी खरी-खोटी सुनाई, क्योंकि सीएसके के लिए इन्होंने कई सीजन खेला है और ट्रॉफी जिताने मे साथ भी दिया है इसके बावजूद चेन्नई सुपर किंग ने उन्हें नीलामी में नजरअंदाज कर दिया। अनसोल्ड रहने के बावजूद भारतीय क्रिकेटर ने बीबीएल जैसी विदेशी लीग में भी खेलने की अनुमति मांगी थी।

अब जिस तरह से सुरेश रैना प्रतिक्रिया दे रहे हैं उससे एक बात तो स्पष्ट होती है कि एक बार फिर से उन्हें ऑफर मिल रहे हैं,। इसी के संग उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया है जो कि एकदम पुष्पा स्टाइल में है और कैप्शन में लिखा है फायर है मैं….. झुकेगा नहीं…

गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने वाले अंग्रेजी क्रिकेटर जेसन रॉय ने आई पी एल 2022 में इस साल इस लीग में खेलने से मना कर दिया है, इसके बाद से लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि यह फिल्म चाहिए सुरेश रैना को अपनी टीम में ले सकती है यहां तक कि क्रिकेटर के फैंस लगातार गुजरात टीम से अपील भी कर रहे हैं कि वह रैना को जैसन की जगह पर ले ले।

सोशल मीडिया पर लगातार उनके सपोर्ट में ट्वीट किए जा रहे हैं परंतु अभी तक गुजरात टीम ने यह निर्णय नहीं लिया है कि वह जैसन राय की जगह उन्हें ले भी रहे हैं यह नहीं,वही बात रही सुरेश रैना की तो टी-20 फॉर्मेट के लिए वह स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों की श्रेणी में आते हैं जिन्हें अंतरराष्ट्रीय मैचों का काफी अनुभव भी है और भारतीय पिचों के कंडीशन से वह पूरी तरह वाकिफ भी है, इंसानों के अलावा उन्हीं लोग मिस्टर आईपीएल के भी नाम से जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top