रोहित शर्मा का फूटा गुस्सा इस खिलाडी को बिच मैदान पर लगाई जोरदार फटकार- वीडियो

rohit arshdeep

पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 के सुपर-4 में एक रोमांचक मुकाबले में भारत को 5 विकेट पटखनी दे दिया . पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पाकिस्तान को 182 रनों का टारगेट दिया । पाकिस्तान की तरफ से सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (71) और ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज (42) ने शानदार खेल दिखाते हुए टीम इंडिया को परास्त कर दिया । पाकिस्तान के पारी के 18वे ओवर मे रवि विश्नोई की गेंद पर अर्शदीप सिंह का एक कैच छोड़ना भारतीय टीम को बहुत भारी पड़ गया. आसान सा कैच टपकाने पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी तेज गेंदबाज अर्शदीप के कैच छोड़ने पर गुस्से से चिल्ला बैठे. गुस्से से आँख को लाल करने पर रोहित शर्मा का सोशल मीडिया पर विडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा अर्शदीप की खराब फील्डिंग के कारण हैरान और आग बबूला होता देखा जा सकते हैं।

रोहित शर्मा का गुस्सा सोशल मीडिया मे बहुत तेजी से वायरल

इस मैच मे पाकिस्तान के सामने जीत दर्ज करने के लिए 182 रनों का लक्ष्य रखा था। हार्दिक पंड्या ने अपने अंतिम ओवर और पारी के 17वें ओवर में मोहम्मद रिजवान को आउट कर इंडिया को मैच मे वापस ला दिया था । रिजवान के आउट होने के बाद पाकिस्तान को 19 गेंदों में 36 रनों की जरूरत थी. 18वां ओवर भारत की तरफ से लेग स्पिनर रवि बिश्नोई डालने आए. रवि बिश्नोई की गेंद पर आसिफ ने बड़ा तेज हवाई खेला जो कि मिस टाइम होकर अर्शदीप के पास चला गया। अर्शदीप गेंद के नीचे थे और एक आसान कैच उनके हाथों में आता नज़र आ रहा था, लेकिन जैसे ही गेंद उनके हाथों से टकराई अर्शदीप ने अपनी आंखें बंद कर दी और यह लड्डू कैच हाथों से फिसल गया। रोहित शर्मा इसे देखकर काफी गुस्सा हो गए. उन्होंने कैच छूटने के बाद अपना सिर फिर पकड़ लिया.

अगर अर्शदीप कैच पकड़ लेते तो मैच का नतीजा कुछ और होता

अर्शदीप ने मैच के 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर जब आसिफ अली का कैचछूटा तब आसिफ ने कोई रन नहीं बनाया था । आसिफ़ अली इसी के बाद विस्फोटक पारी खेलते हुए 8 गेंदों पर 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 16 रन की पारी खेली। तेज गेंदबाज अर्शदीप अगर आसिफ का वह आसान सा कैच पकड़ लिए होते तो शायद मैच का नतीजा भारत के पक्ष में होता।

अर्शदीप के द्वारा आसान सा कैच गिराने का विडियो देखे यहाँ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top