बाबर आज़म की हरकते देख रोहित बोले भाई शादी कर लो, देखें वीडियो

rohit sharma

आज 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई के मैदान में महा मुकाबला होना है. मैच शुरू होने के एक दिन पहले यानि शनिवार को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को आपस मे मजेदार तरीके से गुफ्तगू करते हुए पाया गया। आज एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने कड़े मुकाबले को लेकर पूरी तैयारी हो चुकी है। इस महासंग्राम के लिए दोनों टीमों के सभी चयनित खिलाड़ी अपनी कमर कस चुके हैं। पिछले कई दिनो से भी दुबई के मैदान में दोनों टीमें साथ में अभ्यास जारी है । इस अभ्यास के दौरान भी दोनों देश भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी कई बार एक-दूसरे के सामने आए और आपस मे मुलाकात किया । अभी कुछ दिन पहले ही भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और बाबर आजम के मुलाकात का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था । अब भारत और पाकिस्तान के बीच दोनों कप्तान भारत के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी एक दूसरे से मिले। दोनों ने आपस में मज़ाकिया लहजे मे थोड़ी देर बात भी की।

रोहित शर्मा ने पाक कप्तान को दी नसीहत “भाई शादी कर लो”।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दोनों कप्तान के मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया है। हाल ही मे पीसीबी वीडियो जो शेयर किया है उसमें दोनों खिलाड़ी आपसी बातचीत के दौरान काफी मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन बातचीत के अंत में कप्तान रोहित शर्मा अपने ही मजाकिया अंदाज में बाबर आजम से कहते हैं “भाई शादी कर लो”। रोहित शर्मा की अचानक से यह बात सुनकर बाबर भी एक पल के लिए हैरान रह जाते हैं। जवाब में वो शर्माते हुए कहते हैं कि नहीं “अभी नहीं करूंगा। ”

एशिया कप टूर्नामेंट में अंतिम बार भारत साल 2012 में हारा

भले ही दोनों दुशमन टीमे मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ने जा रही हों , लेकिन इन दिनो क्रिकेट मैदान के बाहर खिलाड़ियों के बीच आपसी संवाद काफी शानदार देखा जा रहा है. सबसे पहले भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और बाबर आजम के मुलाकात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बाद में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी को भी कई भारतीय खिलाड़ियों के साथ लंबी बातचीत करते पाए गए थे. अब तक एशिया कप में ये दोनों टीमों के बीच 15वांमैच होने जा रहा है । पहले के 14 मैचों में आठ मैच भारत और पांच मैच पाकिस्तान ने जीते हैं। केवल दोनों के बीच एक मैच बारिश की वजह से धुल गया था। आखिरी बार पाकिस्तान ने एशिया कप टूर्नामेंट में भारत को 2012 में हराया था।

दोनों कप्तान के मुलाकात का वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top