उर्वशी और पंत के बीच छिड़ी मैदानी जंग, एक्ट्रेस बोली छोटू भैया तुम किसी

ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लगातार एक दूसरे का बिना नाम लिए हमला किए जा रहे है। उर्वशी रौतेला ने इंटरव्यू मे बिना नाम लिए ऋसभ पंत पर के बारे मे किस्सा सुनकर इस कहानी की शुरुआत किया था । जिसका करारा जवाब ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर “मुझसे दूर रहो बहन ” हैशटैग का इस्तेमाल करके दिया। इंस्टाग्राम स्टोरी जवाब मिलने के अब देर रात उर्वशी रौतेला दुबारा se ऋषभ पंत का नाम लिए बिना उनपर तंज कस डाला है।

RP छोटू भैया, “मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हूं डार्लिंग तेरे लिए”

उर्वशी रौतेला ने इस बार ऋसभ पंत की ओर इशारा करते हुए लिखा है की “RP छोटू भैया, चुप लड़की का फायदा मत उठाओ “और रक्षाबंधन के हैशटैग के साथ लिखा, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हूं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।’ सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का ये पोस्ट जंगल में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला: उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं वाराणसी में शूटिंग कर दिल्ली आई थी, जहां मेरा शो होना था. मैंने पूरे दिन शूटिंग की और 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं होटल पहुंची तो थक गई थी और मैं सो गई. उर्वशी रौतेला आगे बतया कि “उस वक्त मिस्टर आरपी आए और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे. उन्होंने 17 बार मुझे कॉल किया लेकिन मुझे पता ही नहीं चला. ” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे अच्छा नहीं लगा फिर मैंने उनसे बात की और कहा कि जब आप मुंबई में आओगे फिर हम वहां मिले भी. यही एक उर्वशी रौतेला का इंटरव्यू ऋषभ पंत को लेकर मीडिया में शेयर होने लगा .

इसी इंटरव्यू का जवाब देने के लिए ऋषभ पंत ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी और जवाब देते हुए लिखा कि “ये देखना फनी है कि कुछ लोग सुर्खियों में बने रहने के लिए इंटरव्यू में कितना झूठ बोलते हैं। दुख होता है ये देखकर कि लोग नाम और फेम के लिए कितने ललायित हैं। ईश्वक उनकी रक्षा करे।'”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top