शतक भी मारा तिहरा शतक भी मारा, कोहली धोनी रोहित सब ने दिया धोखा, अब तबाही मचा रहा बल्लेबाज

karun nair

महाराजा ट्रॉफी KSCA टी20 का आगाज हो चुका है । मैसूर वॉरियर्स के कप्तान करुण नायर की शानदार नाबाद पारी जारी है जिन्होंने शतक और तिहरा शतक लगाया। अब उसके बाद वो अपनी टीम के लिए अब तूफानी अंदाज में 91 रनों की नॉट आउट पारी खेली है, लेकिन फिर भी कभी उन्हे टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं दिया गया ।नायर को भारत के तरफ से खेलने का मौका बिलकुल भी बंद कर दिया गया । इस वजह से कई बार उनके फैंस इंडियन सलेक्टर्स पर अपनी भड़ास भी निकालते हैं, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए, हुबली टाइगर्स ने बीयू शिव कुमार (6) को जल्दी खो दिया, हालांकि उसने लवनीथ सिसोदिया को धीमा करने के लिए कुछ नहीं किया, जो अपनी इच्छा से बाउंड्री उठा रहे थे। सिसोदिया के आक्रामक रवैये ने पावरप्ले में टाइगर्स की बल्लेबाजी को प्रभावित किया, लेकिन जैसे ही वह एक बड़ी पारी के लिए तैयार लग रहा था, वह 9 चौके लगाकर 38 रन पर आउट हो गया।पावरप्ले के बाद, लियान खान और नवीम एमजी गति को बनाए रखने के लिए लग रहे थे, लेकिन बाद में 5 रन पर आउट हो गए, इससे पहले शिशिर भवने को घुटने की चोट के कारण ले जाना पड़ा, दूसरा रन लेने के लिए उठा।टाइगर्स 66/3 के साथ खान और सागर सोलंकी अच्छे दिख रहे थे। तुषार सिंह ने लंबे हैंडल को अच्छे इस्तेमाल के लिए रखा, 36 को कारण में जोड़कर, धक्का दिया। 20 ओवर के बाद टाइगर्स का कुल फाइटिंग 140/6 ही बन सका

जवाब में, मैसूर वॉरियर्स ने घरेलू दर्शकों का उत्साह बढ़ाया और कप्तान करुण नायर और निहाल उल्लाल ने अच्छी शुरुआत की। कप्तान करुण नायर की शानदार नाबाद पारी (52 में से 91) की बदौलत उनकी टीम मैसूर वॉरियर्स ने बुधवार को यहां श्रीकांतदत्त नरसिम्हा राजा वाडियार ग्राउंड में महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 2022 में हुबली टाइगर्स पर 10 विकेट से व्यापक जीत दर्ज की। जिसमें टाइगर्स की गेंदबाजी विचारों के लिए थोड़ी खोई हुई लग रही थी। इसके तुरंत बाद बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया और लक्ष्य को हासिल करना जारी रखा।उस मैच में करुण नायर कुल 52 गेंदों का सामना करते हुए 91 रनों की नाबाद पारी खेली है, जिसमे उनके बल्ले से 11 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के देखने को मिले हैं। उस पारी के दौरान 91 रन बनाने के लिए करुण नायर ने मात्र 36 गेंदों का सहारा लिया। क्योंकि उन्होंने चौके और छक्के की मदद से सिर्फ 14 गेंदों में 62 रन बना दिए।

गुरुवार को, बेंगलुरु ब्लास्टर्स मैंगलोर यूनाइटेड से खेलेंगे जबकि मैसूर वॉरियर्स एक अन्य गेम में गुलबर्गा मिस्टिक्स से खेलेंगे। दोनों मैच मैसूर में खेले जाएंगे।

संक्षिप्त स्कोर: हुबली टाइगर्स – 20 ओवर में 140/6 (एल सिसोदिया 38, तुषार सिंह 36 नाबाद, श्रेयस गोपाल 2/22, विद्याधर पाटिल 1/32) 15.5 ओवर में मैसूर वॉरियर्स से 141/0 से हार गए (करुण नायर 91 नहीं आउट, निहाल उल्लाल 48 नाबाद) 10 विकेट से

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top