लास्ट नंबर के बल्लेबाज ने ठोका शतक, 22 गेंदों में खेली 112 रन की ताबड़ तोड़ पारी ,t20 इतिहास में बना सर्वोच्च स्कोर देखें वीडियो

157run

रॉयल लंदन वनडे कप में बुधवार को समरसेट टीम के कप्तान बेन ग्रीन ने डरहम के खिलाफ 84 गेंदों में तूफानी 157 रनों की पारी खेली. इस मैच मे कप्तान बेन ग्रीन ने डरहम के सभी गेंदबाजों की मैदान के चारो ओर जमकर धुनाई की. अपनी शतकीय पारी के दौरान 10 चौके और 12 छक्के जड़े. कप्तान बेन ग्रीन के नंबर 7 पर उतरकर मैच को रोमांचक बना दिया इस साहसिक पारी को खेलने के बावजूद समरसेट 9 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी.

पहले बल्लेबाजी कर डरहम ने खड़ा किया विशाल स्कोर

पहले बल्लेबाजी करते हुए डरहम की टीम ने 342 रनों का स्कोर बनाया. कप्तान स्कॉट बॉर्थविक ने 88 और ग्राहम क्लार्क ने 86 रनों की पारी खेली. इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए समरसेट ने 195 रनों पर 8 विकेट गंवा दिए ।डरहम टीम को बड़े अंतर से यह मैच जीत सकती थी । . लेकिन कप्तान बेन ग्रीन इसके बाद नंबर 7 पर उतरे सबकुछ बदल दिया.बेन ग्रीन ने ताबड़तोड़ हिटिंग करते हुए अपना पहला लिस्ट ए शतक ठोका.

समरसेट की टीम यह मुकाबला 9 रन से हारी

ग्रीन की इस पारी का हर कोई प्रशंसा कर रहा है और उनकी इस बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी किया रहा है क्रिकेट फैंस के द्वारा इस ताबड़ तोड़ बैटिंग को शोसल मीडिया मे खूब ज्यादा लाइक भी किया जा रहा है . आपको बता दें आखिरी 13 ओवर में समरसेट को 146 रन बनाने थे और उसके हाथ में सिर्फ दो विकेट बचे थे. इसके बाद बेन ग्रीन ने अगली 46 गेंदों में 122 रन ठोक समरसेट को लगभग जीत तक पहुंचा दिया. लेकिन जब टीम को 10 रन चाहिए थे उस वक्त ग्रीन आउट हो गए और उनके विकेट के साथ ही समरसेट ये मुकाबला 9 रन से हार गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top