एक समय था इंडिया का सितारा, टीम से मिला धोखा, घरेलू सीरीज में मचाया तूफान,6,6,6,4,4 ठोक शानदार पचासा

manish

इस वक़्त कर्नाटक में खेली जा रही महाराजा ट्रॉफी घरेलू T20 लीग मे भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ी रह चुके मनीष पांडे का जलवा चल रहा है. गुलबर्ग मिस्टिक टीम की ओर से खेलते हुए मनीष पाण्डेय ने अपने बल्ले से सिर्फ 36 गेंदों मे विस्फोटक पारी खेली है. पांडे जी के बल्ले से काफी बड़े बड़े छक्के मैदान के चारो ओर लगाए गए । . अपनी बल्लेबाजी से विरोधी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी। मनीष पांडे कीताबड़तोड़ पारी खेली. उनके मचाए इस तूफान की बदौलत उनकी टीम गुलबर्ग मिस्टिक ने 3 विकेट से जीत दर्ज की. मुकाबले में शिवामोगा स्ट्राइकर्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 175 रन बनाए. इसके जवाब में टार्गेट का पीछा करने उतरी मनीष पांडे की अगुवाई वाली गुलबर्ग मिस्टिक ने ये लक्ष्य 5 गेंद पहले ही 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

पाण्डेय जी ने महज 36 गेंदों पर 50 रन बनाए

पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवामोगा स्ट्राइकर्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 175 रन बनाए थे. शिवामोगा स्ट्राइकर्स के दो बल्लेबाजों ने 53-53 रन की पारी कर इस विशाल स्कोर तक पहुंचाने में योगदान दिया. लेकिन उनकी इन कोशिशों पर गुलबर्ग मिस्टिक के कप्तान मनीष पांडे की 36 गेंदों वाली पारी भारी पड़ गई. मनीष पांडे के अलावा सीए कार्तिक ने ताबड़ तोड़ परी खेल कर सिर्फ 9 गेंदों पर 22 रन ठोके और अपनी टीम को यह मैच जिताने मे योगदान दिया । आपको बता दें कि इससे पहले पिछले क्रिकेट मुकाबले में गुलबर्ग मिस्टिक की टीम को बेंगलुरु ब्लास्टर्स के हाथों हार गई थी। उस मैच में ओपनर मयंक अग्रवाल के आतिशी पारी के कारण बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने यह जीत दर्ज किया था उन्होंने शानदार पचासा गाया था।

नीचले क्रम के बैट्समैन कार्तिक ने दिया मनीष पाण्डेय का साथ

शिवामोगा स्ट्राइकर्स के खिलाफ गुलबर्ग मिस्टिक को जीत दिलाने में कप्तान मनीष पांडे ने शानदार पारी खेली। उन्होंने महज 36 गेंदों पर 50 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 3 छक्के शामिल थे। इस पारी में मनीष पांडे का स्ट्राइक रेट 138 से ज्यादा का था। इनके अलावा नीचले क्रम के बैट्समैन सीए कार्तिक ने 200 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से केवल 9 गेंदों पर 22 रन ठोके और मैच को खत्म करने का काम किया और मैच को आसानी से खत्म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top