दो गर्लफ्रेंड के बिछ में फंसे ऋषभ पंत, परेशान होकर बोले, पीछा छोड़ दो मेरी बहन, पूरी रात में

isha negi pant urwashi

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है। दोनों इंडस्ट्रियों के बीच कई रोमांटिक हिट जोड़ियां बनी है, वहीं कई जोड़ियों ने अलग होने के बाद सुर्खिया भी बटोरी हैं। इस वक़्त ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी है, फिर भी उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ नाम जोड़ा रह है और दोनों के बीच स्टोरी शोसल मीडिया मे वायरल रहती है। हाल में उर्वशी ने एक इंटरव्यू में पंत का एक किस्सा सुनाया जिसके बाद दोनों के बीच चर्चा होने लगी थी। अब इस उर्वशी के इंटरव्यू में पर खुद पंत ने पलटवार किया है।अब उर्वशी के दिये गए इंटरव्यू के बयान के बाद ऋषभ पंत की इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है ।

उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने 16-17 मिस कॉल किया

उर्वशी ने एक इंटरव्यू में पंत का एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि ‘जब मैं वाराणसी में शूटिंग कर के दिल्ली आई थीं जहां मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की। मिस्टर आरपी मेरे से मिलने आए थे और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस आई तो थक गई थी और आकर सो गई। इतनी बार मुझे कॉल आया, मगर मुझे पता नहीं चला। जब मैं उठीं तो मैंने 16-17 मिस कॉल देखी। तब मुझे बहुत बुरा लगा। फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे और हम वहां मिले।’

ऋषभ पंत ने दिया मुंहतोड़ जवाब – पीछा छोड़ दो मेरी बहन, झूठ की भी हद होती है

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर उर्वशी के आरोपों का जवाब दिया. उन्होंने स्टोरी में लिखा, ‘कितनी हंसी की बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं ताकी वह लोकप्रियता हासिल कर सके और हेडलाइन में आ जाए. यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं. भगवान उन्हें खुश रखे. मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है.’ हालांकि लगभग सात मिनट बाद पंत ने यह स्टोरी डिलीट कर दी. तबतक सोशल मीडिया पर इसके स्क्रीनशॉट वायरल हो गए थे.

फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं। ईशा नेगी पंत को सपोर्ट करने स्टेडियम में भी कई बार देखी गई हैं। ईशा नेगी और पंत एक बाद हॉलिडे पर भी गए थे, जिसका फोटो खुद पंत ने शेयर किया था और तभी से ये बात सामने आई थी कि ऋषभ पंत और ईशा नेगी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

उर्वशी का इंटरव्यू देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top