अल्लाह ने भी नहीं सुनी रहम, बिच मैदान में ही नवाज पढ़ने लगे रिजवान- वीडियो वायरल

नवाज पढ़ने लगे रिजवान

जहा तक हम सब लोग जान रहे है की एशिया कप का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को एशिया कप 2022 का फाइनल मैच श्रीलंका क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। इस मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान 23 रनों से जीत हासिल की। पाकिस्तान पर फाइनल में इस जीत के साथ ही श्रीलंकाई के विजेता भी बने। टॉस हारकर श्रीलंका ने पाकिस्तान को 171 रन का लक्ष्य दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 170 रन बनाए. श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षा (71*) ने तूफानी पारी खेली. राजपक्षा ने 35 गेंदों में टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का तीसरा अर्धशतक लगाया।

नवाज पढ़ने लगे रिजवान

जबाब में उतरी पाक टीम कुछ खास ही कर पाए एक बार फिर टीम के नायक रहे रिजवान ने कुछ देरी तक साहस दिए थे मगर उनकी भी एक न चल पायी एक समय तो ऐसा भी हुआ था जब पाकिस्तान के महत्वपूर्ण बल्लेबाज बिक मैदान में ही नवाज भी पढ़ने लगे दरअसल जब हसरंगा के गेंद पर श्रीलंका ने जोरदार अपील कर डीआरएस लिया तब रिजवान की सांसे हलक गयी और वह बिच मैदान में ही नवाज ऐडा करने लगे।

इस न्यूज़ से हमें कोई धर्म निर्पेक्ष होकर कुछ लेना देना नहीं है अतः इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो को रूबरू कराएं आप पाकिस्तान के हर से खुस है या नहीं कमेंट के माध्यम से अवश्य बताएं 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top