मारो मुझे मारो मीम्स एक्टर की हालत हुयी ख़राब, पाकिस्तान की हुयी हार, तभी बेहोश हुआ एक्टर्स – वीडियो वायरल

मारो मुझे मारो

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप 2022 का फाइनल मैच रविवार को खेला गया, इस फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को श्रीलंका से 23 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। पाकिस्तानी फैंस का दिल इस हार के बाद से जरुर ही टूट गया होगा । इस बीच श्रीलंका ने पाकिस्तान को मात देने पर पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मोमिन साकिब ने दुःख प्रकट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर सोशल मीडिया में खूब वायरल भी किया जा रहा हैं।

विडियो में बेहोशी में लड़खड़ाते हुए दिख रहे मोमिन साकिब

दुबई क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को खेले गए फाइनल मैच में हार के बाद ‘मारो मुझे मारो’ फेम मोमिन ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया है . पाकिस्तान टीम के एशिया कप में मिली हार के गम में विडियो में लड़खड़ाते हुए दिख रहे हैं। मोमिन के वीडियो में हार के बाद बेहोशी जैसा खुद का हालत बना कर मशहूर बॉलीवुड गाना ‘तेरे नाम’ चल रहा है। पुरे विडियो में ही मोमिन साकिब व गम में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि मोमिन साकिब वही पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स है जिनको कि वनडे विश्व कप 2019 के दौरान सोशल मीडिया में काफी प्रसिद्धी मिली थी।पाकिस्तान के हर बड़े से बड़े टूर्नामेंट में अपनी टीम का समर्थन करते हुए स्टेडियम में देखे जाते रहे और खूब सक्रियता के साथ सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

रिजवान को छोड़कर एक भी बल्लेबाज मैदान पर टिक नहीं सका

वही कल हुए दुबई के मैदान में फाइनल मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में के बाद भानुका राजपक्षे के नाबाद अर्धशतक (71*) की मदद से 170 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। श्रीलंकाई बल्लेबाज राजपक्षे के अलावा हसरंगा ने 21 गेंदों में 36 रनों की टीम के लिए उपयोगी पारी खेली। इस लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान के बल्लेबाजों में रिजवान को छोड़ कर के सभी खिलाडी ने निराश किया और पूरी टीम 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान से विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 49 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली। टीम के लिए फाइनल मैच में रिजवान तेजी से रन बटोरने में नाकाम रहे और पाकिस्तान टीम को जीत नहीं दिला सके। श्रीलंका की और से शानदार गेंदबाजी करते हुए युवा तेज गेंदबाज प्रमोद मदुषन ने 34 रन देकर चार विकेट लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top