इसे कहते है हार का गुस्सा, एक चौका खाने पर बिच मैदान पर श्रीलंका के खिलाडी से भिड़े राशिद खान- वीडियो वायरल

sl vs afg राशिद खान

एशिया कप 2022 के अगले स्टेज सुपर फोर का पहला मैच शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच शारजाह स्टेडियम में कल खेला गया. इस रोमांचक मैच के बीच मैदान में अफगानी लेग स्पिनर राशिद खान और श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुनाथिलका के बीच हल्की नोकझोंक देखी गई.एशिया कप 2022 सीजन में शनिवार को श्रीलंकाई टीम ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से हराया. यह एशिया कप में सुपर-4 स्टेज का पहला मैच भी था. इसी टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को हराया था.

मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए अफगानिस्तान टीम ने 6 विकेट पर 175 रन बनाए थे. रहमानुल्ला गुरबाज ने 45 बॉल पर 84 रनों की धमाकेदार पारी खेली. जवाब में श्रीलंकाई टीम ने 19.1 ओवर में 6 विकेट गवांकर 179 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया.श्रीलंका ने कुशल मेंडिस (36) और दनुष्का गुनतिलका (33) की आतिशी पारियों की बदौलत अफगानिस्तान पर जीत दर्ज की। श्रीलंका ने पांच गेंदें रहते हुए हासिल करके सुपर-4 का पहला मैच जीता।

क्या था पूरा मामला?

दोनों खिलाड़ी के इस भिड़ंत का मामला श्रीलंकाई पारी के 17वें ओवर का है। उस समय अफगानिस्तान के 176 रन के लिए श्रीलंकाई टीम को लास्ट के चार ओवरों में जीत के लिए मात्र 31 रनों की दरकार थी। श्रीलंका टीम की तरफ से दनुष्का गुणाथिलका और भानुका राजपक्षा क्रीज पर थे। अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान गेंदबाजी के पहली ही गेंद पर गुणाथिलका ने रिवर्स स्वीप करते हुए चौका जड़ दिया। चौका पड़ने के तुरंत बाद ही राशिद झल्ला उठे और उन्होंने बल्लेबाज गुणाथिलका से कमेन्ट कसते हुए अपनी दिल की भड़ास निकाली।

रशीद खान के इस बिहेव के कारण दनुष्का गुणाथिलका ने भी अपनी तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए राशिद को उन्हीं ही भाषा में जवाब दिया। आपस मे बात करते ही देखते-देखते दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के करीब पहुंच गए और उनके बीच तीखी जुबानी जंग शुरू हो गई । मामला पूरी तरीके बिगड़ता देख दूसरे किनारे पर खड़े भानुका राज पक्षे ने दोनों को समझा बुझा कर वहाँ से अलग किया। तब तक ये सारा नजारा वीडियो में कैद हो गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top