मैदान पर चला नए सहवाग का जादू 170 रन बनाकर टीम इंडिया को दिलाई जीत

न्यूजीलैंड के खिलाफ 170 रन बनाकर नाबाद क्रीज पर खड़ा है ये भारतीय खिलाड़ी, वीरेंद्र सहवाग की तरह करता है विस्फोटक ओपनिंग

वर्तमान समय में दुनिया में तमाम खिलाड़ी भरे पड़े हैं। लेकिन उनमें से कुछ ही खिलाड़ी आगे तक पहुंच पाते हैं। इन्हीं में से एक रजत पाटीदार है। जो इस समय काफी तेजी से उभरते हुए नजर आ रहे हैं। रणजी ट्रॉफी और आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी के साथ उन्होंने काफी लोगों को प्रभावित किया है। तथा वर्तमान समय में इन्होंने एक ऐसा कारनामा किया है। जिससे इनको अत्यधिक शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

भारत ए में डेब्यू के साथ शतक जड़ा

कुछ समय पहले रजत पाटीदार ने न्यूजीलैंड ए टीम के खिलाफ शतक जड़ दिया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चार दिवसीय ऑफिशियल टेस्ट मैच जारी है। इनके इस शतक से टीम इंडिया ने तगड़ा स्कोर बना लिया है। इन्होंने अपने काबिलियत को सही समय पर लोगों के सामने प्रस्तुत किया।

इनके इस कारनामे के बाद इन्हें टीम इंडिया में भी मौका मिल सकता है। न्यूजीलैंड की टीम पहले दिन 400 का है। स्कोर टीम इंडिया के सामने रखते हैं। लेकिन भारतीय टीम ने पहले मैच के तीसरे दिन 4 विकेट खोकर 492 रन बना लिए। भारतीय टीम के तरफ से अभिमन्यु, रजत पाटीदार और ईश्वरन ने शतक की छड़ी लगाई। इनके ही टीम से सरफराज खान और ऋतुराज गायकवाड क्रमशः 36 और 21 रनों का योगदान देते हैं। भारत में तीसरे दिन पहली पारी में 1 विकेट खोकर 156 रनों से आगे खेल रही हैं।

शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं रजत पाटीदार

रजत पाटीदार आईपीएल से ही शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।इन्होंने आईपीएल में लगभग 400 रन बनाए थे। आरसीबी टीम के लिए लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ उन्होंने 54 गेंदों में 12 चौक के और 7 छक्के की मदद से 112 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इसके बाद इन्होंने रणजी ट्रॉफी में फाइनल मैच के दौरान शतकीय पारी खेलते हैं। अगर इन्होंने ऐसा ही परफॉर्मेंस करते रहे तो आगे चलकर यह भारतीय टीम में भी शामिल हो सकते हैं। इनको टीम इंडिया का फ्यूचर खिलाड़ी बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top