PAK VS WI: मैदान पर घुस गया क्रिकेट फैन, शादाब खान बन गए शाहरुख खान! देखें ​वीडियो

PAK VS WI: मैदान पर घुस गया क्रिकेट फैन, शादाब खान बन गए शाहरुख खान!, देखें ​वीडियो

PAK VS WI: इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के बीच में मैदान मे फेवरेट क्रिकेटर से मिलने के लिए फील्ड पर आम दर्शकों का घुस जाना नया घटना नहीं है । पाकिस्तान में चल रहे दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के विरुद्ध एक दर्शक मैदान पर घुस आया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान को सैल्यूट करने लगा.

आपको बता दें कि एंडरसन फिलिप 39वां ओवर फ़ेक रहे थे । शादाब ने ओवर की दूसरी गेंद पर कटकर स्वीपर कवर की ओर शानदार शॉट लगाया। शादाब के इस शॉट की काफी प्रशंसा हुई। इस बीच, एक आम दर्शक मैदान में जबरदस्ती घुस आया और शादाब खान के बिल्कुल करीब जाकर उनको सैल्यूट किया। पाकिस्तानी ऑल राउंडर शादाब खान ने भी अपना बड़ा दिल दिखाया। उन्होंने उस आदमी को गले लगाने मे जरा सा भी देरी नहीं की।

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच तीन मैच की सीरीज का दूसरा वन डे अंतरराष्ट्रीय मैच 10 जून 2022 को मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच मे पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। कप्तान बाबर आजम (77) और सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक (72) के अर्धशतकों ने आठ विकेट पर 275 रन बनाए जिससे वेस्टइंडीज की टीम 32.2 ओवर में 155 रन पर पूरी टीम ऑलआउट हो गई।

पाकिस्तान के लिए बाबर और इमाम ने दूसरे विकेट के लिए 130 रन की मजबूत साझेदारी की। इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहा। इमाम ने 72 गेंदों की अपनी पारी में छह चौके लगाए, जबकि शानदार फॉर्म में चल रहे कप्तान आजम ने 93 गेंदों की अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया. दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाजों का यह लगातार दूसरा अर्धशतक है।

विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top