इंडिया और साउथ अफ्रीका के दौरान हुआ लात घूंसों का बरसात – देखे विडियो

cricket video

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच टी20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा था । यह मैच खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से ज्यादा कुछ फैंस मारपीट कर चर्चा में आए।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के East Stand में बैठे कुछ क्रिकेट फैंस आपस में महाभारत करने लगे । दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसों का आदान प्रदान भी हुआ । मामले को गंभीरता को देखते हुए एक पुलिस वाले को बीच मे आने पड़ा और इस गरम माहौल को ठंडा किया। दिल्ली की इस महाभारत का का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

इस वीडियो को आरंभ मे आप देख सकते है कि दो क्रिकेट फैन एक लड़के को पीट रहे हैं, मगर थोड़े देर बाद ही दो और क्रिकेट फैन आ जाते हैं और दोनों मिलकर उसी लड़के पर लात घूंसों की बरसात करने लगते हैं। झगड़े का कारण बताया जा रहा है कि एक आदमी मैच देखने को लेकर अति उत्साहित था। मैच देखने के लिए उसने टीम इंडिया का बड़ा झंडा भी साथ लाया था। झंडे के कारण ही उसे मैच देखने मे बार बार उन्हें दिक्कत हो रही थी। इसी कारण झड़प होने लगी फिर फ्लैग वाले ने कुछ और लोग को बुला कर झगड़ा करने लगा ।

बात करे इस मैच की तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनर ईशान किशन की 76 रन की आतिशी पारी के बदौलत साउथ अफ्रीका के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को दक्षिण अफ्रीका की टीम ने रहते डेविड मिलर और वैन डर डुसेन के शानदार फिफ़्टी के कारण हासिल कर किया। सीरीज का अब दूसरा मुकाबला कटक के मैदान में 12 जून से खेला जाना है।

मारपीट का यह वायरल विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top