पाकिस्तान के इस खिलाड़ी के ऊपर हुआ हमला बीच में रोकना पड़ा मैच- देखे वीडियो

FAKHAR JAMAN

क्या आपने कभी सोचा है कि मैच के दौरान किसी खिलाड़ी के ऊपर हमला भी हो सकता है। आपको बता दें हाल ही में पाकिस्तान के खिलाड़ी के ऊपर हमला हुआ है। वर्तमान समय में पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड दौरे पर हैं। इस मैच में इनके टीम ने नीदरलैंड को 16 रनों से मात दे देती है। इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटती है जो कैमरे में कैद हो जाती है।

बीच मैच में हुआ खिलाड़ी पर हमला

इस मैच में कुछ ऐसी घटना घटी की बाबर आजम के साथ सलामी बल्लेबाज के ऊपर मधुमक्खिया हमला कर देते हैं। जिस खिलाड़ी पर मधुमक्खियों ने हमला किया था। वह उस मैच में शतक जड़े थे उनका नाम फकर जमा है।

नीदरलैंड की टीम जब 17वां ओवर डालने के लिए आई तो, यह घटना 17वां ओवर की तीसरी गेंद पर घटी। जहां मधुमक्खियों ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी पर हमला कर देती हैं। मधुमक्खी के काटने पर खिलाड़ी दर्द से पीड़ित हो गया था। फकर जमा स्ट्राइक पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तब उनके बाएं हाथ पर मधुमक्खी आकर काट लेती है। मधुमक्खी के काटने के बाद इनका बल्ला जमीन पर गिर जाता है। और कुछ समय के लिए मैच को व रोक दिया जाता है। उसके बाद खिलाड़ियों के डॉक्टर मैदान में आते हैं और इनके दर्द को शांत करते हैं। फिर से फकर अपने पारी को बरकरार रखते हैं। इस घटना को देखकर पाकिस्तान की कई दिग्गज खिलाड़ी हंस पड़ते हैं।

यह घटना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि कैसे उन्हें मधुमक्खी ने काटा और कैसे उनका बल्ला जमीन पर गिरा। जब यह घटना घटी तो फकर जमा 41 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन उन्होंने अपना शतक पूरा किया। उन्होंने 109 गेंदों में 109 रनों की पारी खेली। जो टीम के लिए काफी लाभदायक साबित हुई। इसी से पाकिस्तान की टीम 16 रनों से इस मुकाबले को जीत जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top