पाकिस्तान को बाहर निकाल के मानेगी हांगकांग, जानिए दोनों टीमों का प्लेयिंग 11, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 प्रेडिक्शन

pak vs hk

एशिया कप 2022 मे आज यानि 2 सितंबर को ग्रुप-बी की पाकिस्तान और हांग-कांग के बीच निर्णायक मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान और हांग-कांग दोनों टीम इंडिया के हाथों अपना पहला मैच हारने के आज शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगी । इंडिया को पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी तो वहीं दूसरी ओर हांग-कांग टीम को भी 40 रनों धूल चटाया था ।पाकिस्तान और हांग-कांग के लिए आज का मैच सुपर-4 में अपनी जगह पक्की करने के लिए दोनों टीम के लिए करो या मरो वाला मैच साबित होगा ।

पिच रिपोर्ट

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में इस पिच ने स्पिन गेंदबाजी के लिए मददगार साबित हुई थी । मैच के शुरुआती कुछ ओवर में नई गेंद से केवल कुछ देर तेज गेंदबाजों के लिए भी अच्छी खासी मदद मिलती है। ओस की वजह से टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग करना चाहेगी । क्न्युकि ओस गिरने के बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करना आसान हो जाएगा।

PAK vs HK आमने सामने

साल 2004 मे पहली बार दोनों के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान ने 173 रन की विशाल जीत हासिल की थी। इसके अलावा पाकिस्तान ने हांग-कांग साल 2008 और 2018 में क्रमशः 155 रन और आठ विकेट से दूसरा और तीसरा मुकाबला जीता।

PAK vs HK मैच कहाँ देख सकते है

शुक्रवार यानि आज शाम को भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे इस मैच का सीधा प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स या हॉटस्टार पर देखा जा सकता है । जबकि शाम 7 बजे से टॉस के लिए सिक्का उछाला जाएगा

PAK vs HK मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रउफ, शाहनवाज दहानी।

हांगकांग: निजाकत खान (कप्तान), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (विकेटकीपर), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद गजानफर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top