हार के बाद निकोलस पूरन का छलका दर्द बोले की सायद…..

nicholas puran

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम ने अपना पहला टी20 मैच 68 रन से जीत लिया है।अब इस सीरीज मे इस मैच में जीत के बाद टीम इंडिया ने 1-0 लीड ले लिया है। टॉस हराने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के हाफ सेंचुरी की बदौलत टीम इंडिया ने 190 रन 6 विकेट के नुकसान कर बनाए। जबकि इसके जवाब मे वेस्टइंडीज टीम पूरे 20 ओवर में 122 रन ही बना पाई । भारतीय टीम इस प्रकर से इस मैच मे 68 रन के बड़े अंतर से जीत मिल गई ।

टीम के घटिया प्रदर्शन से बहुत निराश हूँ

भारतीय क्रिकेट टीम से लगातार चार मैच हार जाने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने कहा वो टीम के इस तरह के घटिया प्रदर्शन से बहुत निराश हैं। निकोलस पूरनने बताया कि,“मै बहुत ज्यादा निराश हूं। हमारे टीम के सभी खिलाड़ी आहत महसूस कर रहे हैं, टी 20 सीरीज का यह पहला मैच है और हम दुबारा अपने गेम मे वापसी करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि 18 ओवर 150 थे और फिर उन्होंने हमसे लय छीन ली, हमें बस अपने टीम मे एकजुट होके अनुशासन पर काम करना है।हमारे टीम स्पिनरों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हमें आगे जाकर टीम के कोंबीनेशन को मजबूत करना होगा ”।

191 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम की ओपनिंग शुरुआत ठीक नहीं रही। कोई भी बल्लेबाज 20 रन से ज्यादा वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की तरफ से नहीं बना सका है। वेस्ट इंडीज टीम ने अपना पावरप्ले खत्म करते करते ही तीन विकेट खो दिए। पावर प्ले के ओवर मे ही वेस्टइंडीज टीम ने काइल मेयर ने 15 रन, शर्माध ब्रुक ने 20 रन, जेसन होल्डर शून्य पर और कप्तान निकोलस पूरन 18 रन पर ही जल्दी जल्दी विकेट गवां दिये ।

वेस्ट इंडीज टीम के सभी सदस्य ने काफी ज्यादा निराशाजनक प्रदर्शन किया । ओडिन स्मिथ शून्य, अकील होसिन 11 रन और कीमो पॉल ने नाबाद 19 रन बनाए हैं। इसके बाद रोवमन पॉवेल ने 14 और सिमरन हैतमिरे ने भी 14 रन की पारी खेलकर पवेलियन का रुख किया। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो वेस्टइंडीज टीम की तरफ से डेब्यू बॉय अलजारी जोसेफ ने 4 ओवर में 46 रन लेकर दो विकेट लिए। ओबेड मैककॉय, जेसन होल्डर, अकील होसिन और कीमो पॉल ने एक एक विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top