CSK के खिलाड़ी धोनी के साथ रहकर भी नहीं ली सबक, बिच मैदान में किया घिनौना हरकत- वीडियो वायरल

narayan jagdeeshan

तमिलनाडु प्रीमियर लीग का छठे एडिशन का आरंभ हो चुका है। पिछले बार की विजेता चेन्नई सुपर गिल्लीज और नेल्लई रॉयल किंग्स) के बीच पहला मुकाबला वृहस्पतिवार को खेला गया। इस मैच का परिणाम सुपर ओवर में आया , जहां रॉयल किंग्स ने विजय हासिल कर लिया । रॉयल किंग्स ने इस मैच को एक गेंद रहते ही उसने 10 रन लक्ष्य को पूरा कर लिया। सिकेवल सुपरओवर होने से पहले इस मैच मे जमकर ड्रामा भी हुआ जब की ड्रामा करने वाला यह खिलाडी धोनी और चेन्नई के टीम का प्रमुख हिस्सा था।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग इस मैच की दूसरी पारी के दौरान उस समय माहौल गरम हो गया, जब दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। चेन्नई टीम के विकेटकीपर और सीनियर बल्लेबाज नारायण जगदीशन को बाबा अपराजित ने मांकड आउट किया। आतिशी बल्लेबाजी कर रहे ओपनर जगदीशन (15 गेंद में 25 रन) इस तरह अपने को आउट होना हजम नहीं कर सके और आउट होने के बाद पवेलियन की ओर जाते समय रॉयल किंग्स के गेंदबाज अपराजित को अपनी मिडिल फिंगर दिखा कर अश्लील संकेत दिखाया ।

आपको बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीशन अब तक 26 प्रथम श्रेणी, 36 लिस्ट ए और 45 टी-20 मैचों में तमिलनाडु का कप्तानी भी किया है, और उम्मीद है कि इस हरकत के बाद उनके खिलाफ सख़्त कार्रवाई किया जाएगा । 2018 से जगदीशन इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते है और अभी हाल ही में खत्म हुए इस साल 15वें सीजन के दो मैच भी धोनी के टीम में खेले हैं। इससे पूर्व मे ओपनर लक्ष्मेणा सूर्यप्रकाश (62) और Sanjay Yadav (87*) ने अपनी टीम का स्कोर 184/4 तक पहुंचाया था

कभी गयी जमीन तो कभी आसमान इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, 17 गेंद में ठोके 78 रन देखें वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top