कभी गयी जमीन तो कभी आसमान इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, 17 गेंद में ठोके 78 रन देखें वीडियो

alax hales

टी-20 विटैलिटी ब्लास्ट में आक्रामक इग्लिंश बल्लेबाज एलेक्स हेल्स तूफान मचाते हुए 91 रन की धुआँ धार पारी खेली है. इस आतंक भरी पारी ने क्रिकेट के सभी प्रेमी को आश्चर्य चकित कर दिया है एलेक्स हेल्स की इस तूफानी पारी का धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देख रहे है इस वायरल विडियो को जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी मिल रही .इस तूफानी पारी तरफ जमकर लोग प्रशंसा हो रहीं हैं.ये जोरदार इनिंग्स डर्बीशायर और नॉटिंघमशायर के बीच खेले गए मैच में आयी जिसमे उन्होंने 17 गेंद में 78 ठोके दरअसल 91 रन के पारी के दौरान उन्होंने 12 चौके और 5 लंबे छक्के जड़े जिसका तो 78 रन हो रहा है।

मात्र 17 गेंद में ठोके 78 रन देखें वीडियो 


एलेक्स हेल्स ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में मात्र 33 गेंदों में ही 91 रनों की तूफानी पारी खेली. इस पारी मे 12 चौके और 5 लंबे छक्के भी जड़े. एलेक्स हेल्स ने मात्र 18 गेंदों पर 275.76 स्ट्राइक रेट के साथ अपना हाफ सेंचुरी भी पूरा किया । पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर इस मैच की ओपनर बल्लेबाज निक गुबिंस ने झन्नाटेदार शॉट खेला. यह गेंद इतनी तेजी के साथ एक्स्ट्रा कवर पर गया कि पहले से खड़े पोलार्ड ने हवा में उड़ते हुए शानदार कैच पकड़ लिया. जिसमे उन्होंने 17 गेंद में 78 ठोके दरअसल 91 रन के पारी के दौरान उन्होंने 12 चौके और 5 लंबे छक्के जड़े जिसका तो 78 रन हो रहा है।

लियाम लिविंगस्टन का भी शानदार प्रदर्शन जारी

इंग्लैंड के का घरेलू टी-20 लीग विटैलिटी ब्लास्ट में लियाम लिविंगस्टन का शानदार प्रदर्शन जारी है . लियाम ने मैनचेस्टर में डर्बीशायर के विरुद्ध लंकाशायर के लिए खेलते हुए एक शानदार कारनामा कर डाला. मैच के दौरान का लियाम का एक वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने विरोधी टीम के बाएं हाथ के स्पिनर मार्क वॉट की गेंद पर आसमान को चीरता हुआ छक्का लगा देते हैं. ये गेंद सीधे जाकर निर्माणाधीन क्षेत्र में जाकर गिरी, आप विडियो मे देख सकते है क्रेन के द्वारा कुछ लोग काम भी कर रहे ।लियाम के इस शॉट की तारीफ सभी लोग करते हुए नजर आए. लियाम लिविंगस्टन ने इस मैच में पांच छक्के और पांच चौके लगाकर सिर्फ 40 गेंदों में 75 रन जड़ डाले.

और भी विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top