BCCI ने तोड़ा इस खिलाड़ी का दिल, नहीं होगा टी20 वर्ल्ड कप में भातीय टीम का हिस्सा

indian team

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने जा रहा है। इसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी मे होने वाला है। सभी टीम कुछ महीने बाद होने वाले इस वर्ल्ड कप के लिए जमकर पसीना बहा रही है। इसी क्रम मे भारतीय टीम ने भी अपनी तैयारी करने में जुटी है। भारतीय टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने निकल कर आई है।

टी20 वर्ल्ड कप यह खिलाड़ी नही होगा टीम का हिस्सा

इस खबर से यह पता चल रहा है कि भारत के सीनियर तेज गेंदबाज वर्ल्ड कप टीम का पार्ट नहीं होंगे। खबरों के अनुसार चयनकर्ता मोहम्मद शमी को इस वर्ष T20 वर्ल्ड कप 2022 फॉर्मेट के लिए योग्य नहीं मान रहे हैं। चयनकर्ताओ की पसंद युवा खिलाड़ी ही हैं। इसलिए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस वर्ल्ड कप से पहले युवा खिलाड़ियों को अधिक से अधिक अवसर प्रदान करना चाहते हैं। सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सेलेक्टर लगातार करीब से नज़र बनाए हुए हैं।

 टी20 वर्ल्ड कप में भातीय टीम का हिस्सा नहीं रह पाएंगे मोहम्मद शमी 

तेज गेंदबाजी के लिए बूमराह और भुवनेश्वर कुमार का ही चयन किया जा सकता हैं लेकिन मोहम्मद शमी को T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए मौका शायद ही मिल पाये । तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इंडिया के लिए अब तक 17 टी-20 मैच खेले हैं और 18 विकेट लिए हैं।

टेस्ट मैच मे रहेगी शमी पर नजर 

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से एकमात्र निर्णायक टेस्ट खेलेगी, । इस मैच में मोहम्म्द शामी की भूमिका काफी महत्वपूर्ण रह सकती है। टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में अहम खिलाड़ी हैं। भारत को टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड के टी20 सीरीज और वनडे सीरीज भी खेलनी है। इन दोनो सीरीज में शमी को मौका मिलता है या नहीं देखने वाली बात होगी की

रोहित शर्मा के सामने बटलर, इंग्लैंड के खिलाफ T20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top