पंजाब के कप्तान ने मचाई तबाही, घरेलु सीरीज में खेलते हुए मात्र 9 गेंद में मचाया तूफान ठोके इतने रन

MAYANK AGRAWAL

भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल ने घरेलू T20 क्रिेकेट लीग में सिर्फ 25 गेंदों पर 208 की स्ट्राइक रेट से 52 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्का लगाया. मयंक अग्रवाल अपनी टीम के सबसे सफल बल्लेबाज रहे. ना सिर्फ कप्तानी बल्कि मैच विनिंग पारी खेली. उन्होंने इन गेंदों पर 208 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बरसाए. महाराजा ट्रॉफी केएससीए T20 के तीसरे मैच में बेंगलुरु के कप्तान मयंक अग्रवाल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। मयंक अग्रवाल गुलबर्गा के विरुद्ध खेले गए मैच में 7 चौके की मदद से 28 रन बनाए हैं। इसके अलावा 2 गगनचुंबी छक्के की बदौलत उन्होंने 12 रन बनाया है। इस तरह मयंक सिर्फ 9 गेंदों में 40 रन पूरा किया

दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट मयंक अग्रवाल

महाराजा ट्रॉफी में गुलबर्ग मिस्टिक और बेंगलुरु ब्लास्टर्स के बीच मुकाबला था. इस मुकाबले में मयंक अग्रवाल बेंगलुरु ब्लास्टर्स के कप्तान थे. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी भी इसी टीम ने की और 20 ओवर में 8 विकेट पर 189 रन बनाए। महाराजा ट्रॉफी केएससीए T20 के तीसरे मैच में मयंक अग्रवाल ने 7 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी जड़े। हालांकि, वे 25 गेंदों पर 52 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए और पवेलियन लौट गए। दरअसल, 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइकर एंड से बल्लेबाज अनीश केवी ने एक सीधा शॉट लगाया, जो गेंदबाज मनोज भांडगे की उंगली को छूता हुआ विकेट पर जा लगा, जिसके चलते नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े अग्रवाल रन आउट हो गए, क्योंकि वे रन लेने के चक्कर में क्रीज से बाहर निकल चुके थे।

एशिया कप टीम मे नाम नहीं फिर भी किया कमाल

एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. 15 सदस्यीय टीम में मयंक अग्रवाल का नाम नहीं है ऐसे मे जगह ना मिलने से थोड़े मायूस होंगे. हालांकि, T20 फॉर्मेट में भारतीय चयनकर्ता को मयंक अग्रवाल की बैटिंग स्टाइल पसंद भी नहीं हैं. बावजूद इसके उन्होंने जो धमाका किया है वो टी20 क्रिकेट में ही किया है. गुलबर्गा के खिलाफ मैच में मयंक अग्रवाल जिस लय में दिख रहे थे, उससे लग रहा था कि वो तूफानी अंदाज में शतक पूरा करेंगे। लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। । मयंक खराब फॉर्म की वजह पिछले कई वर्षो से टीम इंडिया में वन डे और टी 20 टीम मे जगह नहीं बना पा रहे थे, लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार अंदाज में वापसी की है, जिस वजह से मयंक जल्द से जल्द भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top