किश्मत मेहरबान तो गधा पहलवान, न नो बॉल, न वाइट, एक बॉल पर दो बार हुआ आउट, फिर भी नहीं हुआ आउट, हुआ भेजा फ्राई देखें वीडियो

cricket video

अक्सर खेल के मैदान मे अचानक कुछ ऐसे घटना हो जाती है जो सभी को हंसने पर मजबूर कर देते हैं । हाल ही मे क्रिकेट के मैदान पर भी ऐसा वाकया देखने को मिला है . क्रिकेट मैच का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप बल्लेबाज की किस्मत का दाद देंगे. इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर एक मैच का वीडियो जारी किया है जिसमें बल्लेबाज बेहद ही नाटकीय अंदाज में एक बार स्टंप और एक बार रन आउट होने से बच जाता है.जिसे देखकर आपकी हंसी भी नहीं रूकेगी.

विकेटकीपर द्वारा गलती करने पर स्टंप आउट से बचा खिलाड़ी

इस वायरल वीडियो मे आप देख सकते है गेंदबाज के बॉल फेकने पर बल्लेबाज शॉट मारने की कोशिश करता है और गेंद खेलने से मिस कर जाता है. इसके बाद शॉट खेलने के क्रम में बल्लेबाज अपनी क्रीज से बाहर रहता है.क्रीज से बाहर देख कर विकेटकीपर तुरंत ही बॉल को स्टंप की ओर तेज से मारने की कोशिश करता है लेकिन जल्दीबाजी मे गेंद थ्रो करने के दौरान विकेटकीपर का ग्लब्स भी उसी समय उतर जाता है । आउट होने के इस पहले प्रयास में बल्लेबाज विकेटकीपर द्वारा गलती करने पर स्टंप आउट होने से बच जाता है। इसके तुरंत बाद ही स्ट्राइक वाला बल्लेबाज नॉन स्ट्राइक पर खड़े अपने साथी बल्लेबाज को रन लेने के देखता हैऔर उसे तेजी से रन भागने के लिए कहता है ।

दुबारा से नॉन स्ट्राइक पर रन आउट होने से भी बचा खिलाड़ी

इसके बाद जब गेंदबाज नॉन स्ट्राइक एंड की तरफ स्टम्प पर गेंद को मारता है, लेकिन बैटिंग टीम की किस्मत इतना ज्यादा मेहरबान होती है तो कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ पाता है । नॉन स्ट्राइक एंड पर भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब भी गेंदबाज जल्दी मे सही तरह से गेंद पर स्टंप पर मारने में सफल नहीं हो पता है । इस पूरे मजेदार घटना मे बल्लेबाज अपना 1 रन पूरा भी कर लिया और बैटिंग टीम का कोई विकेट भी गिरने से बच गया ।

इस फनी विडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top