पिछले 1 साल में भारत में अपनाएं 9 ओपनिंग जोड़ी, देख भड़के फैंस बोले क्रिकेट है या मजाक

9 ओपनिंग जोड़ी

Team india : वनडे सीरीज से लेकर T-20 सीरीज तक राहुल द्रविड़ ने अब तक कुल 9 ओपनिंग जोड़ी को बदल चुके हैं। आखिर क्या करना चाहते हैं राहुल द्रविड़, आइए जाने। Team india : भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अर्थात् वर्तमान में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़। द्रविड़ जब से टीम इंडिया के कोच बने हैं। टीम में कुछ न कुछ बदलाव करते रहते हैं। राहुल द्रविड़ ने 1 साल में कुल 9 ओपनिंग जोड़ी को बदल चुके है। T-20 विश्व कप में अब कुछ ही महीनों की देरी है। राहुल द्रविड़ ओपनिंग जोड़ी को बदलकर क्या करना चाहते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली नई ओपनिंग जोड़ी

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T-20 सीरीज में जहां तक लोगों ने उम्मीद लगाया था। कि रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन या ऋषभ पंत ओपनिंग के लिए आएंगे। लेकिन राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव को ओपनिंग के लिए भेजते हैं। आखिरकार राहुल द्रविड़ करना क्या चाहते हैं। यहां तक की ईशान किशन को पहले सीरीज में प्लेइंग इलेवन में भी नहीं लिया।

इंग्लैंड दौरे पर पंत ने की थी ओपनिंग

इंग्लैंड दौरे पर ऋषभ पंत रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आए। रोहित शर्मा, ऋषभ पंत ने तीनों T-20 में ओपनिंग की। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ ऋषभ पंत को चौथे नंबर पर खेलाया गया।

राहुल की वापसी से, सूर्यकुमार की बढ़ेंगी मुश्किलें

टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी केएल राहुल जब टीम इंडिया में वापसी करेंगे। तब सूर्यकुमार यादव को मिडिल ऑर्डर में जाना पड़ेगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T-20 सीरीज में रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने पारी की शुरुआत की थी। दोनों खिलाड़ियों के बीच 44 रनों का पार्टनरशिप हुआ था। पहले सीरीज में सूर्यकुमार यादव ने 24 रन बनाए थे।

पिछले 1 साल में T20 में भारत की ओपनिंग जोड़ी:

1. केएल राहुल और रोहित शर्मा
2. केएल राहुल और ईशान किशन
3. रोहित शर्मा और ईशान किशन
4. ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन
5. संजू सैमसन और रोहित शर्मा
6. दीपक हुड्डा और ईशान किशन
7. ईशान किशन और संजू सैमसन
8. रोहित शर्मा और ऋषभ पंत
9. रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top