जल्द ही बैटिंग करते दिखेंगे दादा, सौरव गांगुली ने किया क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने का ऐलान

dada

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर से इंडिया टीम की तरफ से ओपनिंग करते दिखाई देंगे। यह बेटिंग सौरव गांगुली अगले महीने होने वाली लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक विशेष क्रिकेट मैच खेलेंगे। खुद इंस्टाग्राम पर यह बताते हुए सौराव गांगुली ने पुष्टि की कि वह जल्द ही लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन-2 में एक विशेष मैच के लिए खेलेंते हुए दिखेंगे ।लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ हाल ही मे यह घोषणा की थी कि आगामी होने इस सीजन मे लीजेंड क्रिकेट लीग की मेजबानी भारत करेगा । सौरव गांगुली को एक बार फिर मे मैच सामाजिक कार्यों के लिए धन जुटाने के लिए मैदान मे बैट पकड़े हुए दिखाई देंगे ।

सौरव गांगुली ने किया क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने का ऐलान

इसकी जानकारी सौरव गांगुली यानी दादा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है, इस पोस्ट मे वो जिम में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इस पोस्ट माध्यम से सभी को बताया कि कि वो आज़ादी मोहत्सव के लिए फंड जुटाने के लिए एक क्रिकेट मैच खेलते हुए दिखाई देंगे. दादा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,आजादी का अमृत महोत्सव के लिए फंड जुटाने के एक चैरिटी मैच के लिए तैयार होने के लिए ट्रेनिंग का आनंद ले रहा हूं. भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के शीर्ष दिग्गजों के साथ महिला सशक्तिकरण के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में जल्द ही कुछ क्रिकेट गेंदों को हिट करना है.”

दादा के पोस्ट जवाब मे लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ सह संस्थापक ने रमन रहेजा ने एक ओफिशियल बयान में कहा, “हम दिग्गज सौरव गांगुली को अन्य दिग्गजों के साथ मैच खेलने के लिए धन्यवाद देते हैं. एक लीजेंड, हमेशा एक लीजेंड होता है. दादा हमेशा क्रिकेट के लिए तैयार रहते हैं. वह एक विशेष चैरिटी मैच खेलेंगे, जो हमारे दर्शकों के लिए एक शानदार दृश्य होने वाला है. हम कुछ प्रतिष्ठित दादा शॉट्स देखने की उम्मीद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)

सौरव गांगुली ने 113 टेस्ट और 311 एकदिवसीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया और उन्होंने सभी प्रारूपों में 18,575 रन बनाए हैं। उन्होंने वनडे और टेस्ट क्रिकेट में 195 मैचों में भारत का नेतृत्व किया और उनमें से 97 मैच जीतने में सफलता हासिल की। गांगुली ने 1996 की गर्मियों में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और लॉर्ड्स में अपने पहले टेस्ट मैच में शतक बनाया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने दूसरे टेस्ट में भी शतक बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top