वो लास्ट गेंद जो छीन लिए भारतीय महिला टीम के सपने, वीडियो देख हर कोई हो जायेगा भावुक

DEEPTI

भारतीय महिला टीम ICC वर्ल्ड कप से बाहर हो गयी है यही नहीं बल्कि भारत के सपनो पर पानी फिर गया है। भारतीय महिला टीम के सपनो पर पानी भी फिर गया नाराज भारतीय प्रशंशक के द्वारा भद्दे भद्दे गलियों से ट्रोल हो रही भारतीय महिला टीम के ऊपर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट सा गया है। हम बता दें आपको की साउथ अफ्रीका और इंडिया (IND W vs SA W) के बीच हुए लीग के आखिरी मैच में साउथ अफ्रीका ने 3 विकेटों के साथ यह मैच अपने नाम कर लिया है।

ऐसा रहा रिपोर्ट कार्ड 

भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। जिसके बाद टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीक को 275 रन का लक्ष्य दिया। साउथ अफ्रीका के आखिरी ओवरों तक मैच (IND W vs SA W) की कमान टीम इंडिया के हाथों में थी, लेकिन एक नो-बॉल की वजह से यह मुकाबला टीम इंडिया के हाथों से निकल गया। टीम की कप्तान मिताली राज ने आखिरी ओवर ऑफ स्पिनर दीप्ति शर्मा को सौंपा।

उनके सामने मिग्नोन डू प्रिया और त्रिषा चेट्टी थी। उन्होंने ओवर की शुरुआत बहुत ही शानदार की। उन्होंने शुरुआती 4 गेंद पर सिर्फ 4 रन दिए। इसके बाद त्रिषा चेट्टी भी रन आउट हो गईं। जब साउथ अफ्रीका को आखिरी ओवर की 2 गेंदों पर 3 रन बनाने थे,  तब मिग्नोन डू प्रिया ने लॉन्ग ऑन पर कैच थमा दिया। जिसके बाद टीम इंडिया खुशी से झूमने लगी। तभी थर्ड अंपायर ने बताया कि डु प्रिया जिस गेंद पर आउट हुई वह नो बॉल है। इसके बाद से ही फैंस ने ट्विटर पर बीसीसीआई को अपना निशाना बनाया हुआ है।

इस घटना का वीडियो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है जिसे देखने के बाद आप सब लोग भी भावुक हो जायेंगे आइये देखते है वायरल वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top