भारतीय महिला टीम के जख्मो पर मरहम लगाए विराट कोहली, दिल जीत लेने वाला दिया सन्देश

VIRAT

जहाँ तक हम सब लोग जान रहें हैं की भारतीय महिला टीम एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में SA से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी है जिसके वजह से महिला टीम को भद्दी भद्दी गालिया और ट्रोल भी किया जा रहा है मगर इन दिनों महिला टीम के सपोर्ट में विराट कोहली ने दिल जित लेने वाला सन्देश दिया है।

बेहद रोमांचक मैच  में हारी टीम इंडिया  

एक समय भारतीय टीम ने मानों सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया था। लेकिन आखिरी ओवर में दीप्ति के नो बॉल से सारा मोमेंटम दक्षिण अफ्रीका के खेमें में शिफ्ट हो गया, जहां इसके बाद भारतीय टीम वापसी नहीं कर पाई और इस तरह वेस्टइंडीज की टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

विराट कोहली ने टीम इंडिया के महिला टीम को दिया सन्देश

इस मैच इतना शानदार रहा की मिताली, शैफाली, स्मृति , हरमनप्रीत ने जमकर खेला जहां हर डिपार्टमेंट में महिला टीम ने जान झोंक दी। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। इतने पास आकर भी भारतीय टीम उस जीत से दूर रह गई। वहीं वर्ल्ड कप सपना जरूर भारतीय टीम का टूटा लेकिन मनोबल नही टूटा । जहां भारतीय टीम ने पाकिस्ताम को रौंदकर वर्ल्ड कप के अभियान की शुरूआत की थी लेकिन अंत दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार से हुई।

शुरुआत से कोहली का था पूरा सपोर्ट

इसलिए कहा जाता है सही समय पर सोच समझ के काम करना चाहिए जो की दीप्ती शर्मा नहीं कर पायी पूरा देश उनका गुनाह नहीं माफ़ करेगा वही पर समस्त देश वाशियों को अपने कप्तान मिताली राज पर फक्र है और उनको सपोर्ट पूरा देश कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top