सीजन के अपने पहले मैच में सुभमण गिल ने पकड़ा ऐसा कैच, सबकी आँखें फटी की फटी रह गयी

gill

26 मार्च से शुरू हुए आई पी एल 2022 के चौथे मैच में लखनऊ सुपर जॉइंट्स और गुजरात टाइटंस की टीम आमने-सामने हैं, दोनों ही टीमों का यह पहला मुकाबला है, गुजरात के हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, यह फैसला उनके लिए सही साबित भी हुआ उन्होंने 6 ओवर में लखनऊ के 4 विकेट लिए, इसी दौरान एक आश्चर्य चकित घटना भी घटी, दरअसल गुजरात के वरुण आरोन चौथा ओवर लेकर आए तभी एक गेद पर लखनऊ के बल्लेबाज एविन लुईस ने हवा में शॉट खेला, बस फिर क्या था तभी शुभ मान गई बावड़ी के पास एक लंबी ड्राइव मारकर एक बेहतरीन कैच लपका, यह क्या कितना शानदार था कि मैच देख रहे हर व्यक्ति कूदने लगा।

इस बार आईपीएल 2022 में दो नई टीमों ने भाग लिया है, इन दोनों टीम के पास बेहतरीन कप्तान और खिलाड़ी है, जिसमें से लखनऊ जॉइंट के कप्तान कियल राहुल के पास है तो वही गुजरात की ओर से हार्दिक पांड्या कप्तानी कर रहे हैं,, वैसे तो यह दोनों कप्तान काफी अच्छे दोस्त हैं परंतु इससे पहले वाली आईपीएल में हार्दिक पांडेय ने मुंबई इंडियंस के लिए जबकि केएल राहुल ने पंजाब किंग्स के लिए कप्तानी किया था।

वही दोनों टीमों के पास बढ़िया-बढ़िया खिलाड़ी भी मौजूद है, जहां गुजरात के पास राशिद खान शुभमल गिल है,वहीं लखनऊ की ओर से रवि बिश्नोई कुणाल पांड्या तथा दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ी मौजूद है । वहीं आईपीएल के इतिहास में पहली बार पांड्या भाई एक्शन मैच खेलने को उतर रहे हैं।

जहां गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, वही लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पहली ही गेंद पर आउट हो गए, उन्हें शमी ने आउट किया, वही लखनऊ का दूसरा विकेट भी शमी ने ही लिया,। क्विंटन डी कॉक 7 रन बनाकर बोल्ड हो गए वहीं इसके बाद शमी का वरुण आरोन ने अच्छा साथ देते हुए एविन लुईस का विकेट लिया। फिर वही शमी ने मनीष पांडे को 6 रन पर बोल्ड कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top