पहला मैच हारते ही मुंबई की टीम की खुली आंख, इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी

Hitman

आईपीएल का महासंग्राम चालू हो चुका है अब तक तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं जहां तक बात करें तो मुंबई इंडियंस की टीम के प्रशंसक उनसे थोड़ा निराश दिखाई दे रहे हैं हाला की बात करें रोहित शर्मा की तो उनका बल्ला काफी जबरदस्त परफॉर्म दिखा रहा है मगर जहां तक बात करें तो मुंबई की टीम में एक खिलाड़ी की कमी पहले मैच में दिखाई दी जिसके जगह पर अनमोलप्रीत सिंह को खिलाया गया और वह नाकाम रहे जहां तक आप इशारों में ही समझ चुके होंगे कि हम किसका बात कर रहे हैं.

(IPL) की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर थी। वेस्टइंडीज के साथ मैच में सूर्यकुमार यादव इंजर्ड हो गए थे। लेकिन अब वो टीम के सिलेक्शन के लिए अगले मैच में उपलब्ध रहेंगे। पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के लिए ये काफी राहतभरी खबर है। सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) एक विस्फोटक और मुंबई इंडियंस के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ियों से एक है। इसी के चलते मुंबई इंडियंस ने उन्हें ऑक्शन के लिए रिलीज भी नहीं किया था। जानिए क्या है पूरा मामला, क्यों पहले मैच में नहीं जुड़ पाए सूर्यकुमार यादव….

कुछ इस प्रकार से किया गया उनका स्वागत देखें मजेदार वीडियो.

.

आईपीएल खेलने से पहले कुछ खिलाड़ियों को हुआ था नुकसान अब आ रहे हैं टीम में वापस.

कुछ खिलाड़ियों के लिए बेहद ही खराब रहा वेस्टइंडीज दौरा हालांकि जिसमे भारतीय टीम ने फतह हासिल की थी। मगर उसमे भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी भी इंजर्ड हो गए थे। जिसमें मुख्य रूप से सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) और दीपक चाहर ( Deepak Chahar) का नाम है। अपनी इंजरी के चलते सूर्यकुमार यादव राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन पर थे। इसीलिए वो अपनी फ्रेंचाइजी से भी नहीं जुड़ पाए। ऐसा अनुमान लगाया गया था कि सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) आईपीएल के शुरुआती कुछ मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। लेकिन अब वो दूसरे मैच के लिए टीम के साथ उपलब्ध होंगे।

यदि हमारी जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो आपसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि हम आपको और भी अच्छी जानकारियां प्रस्तुत करते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top