शतक के बाद रोहित कोहली की हुयी नोक झोक वीडियो वायरल

rohit kohli

रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम इंडिया के एक जाने-माने खिलाड़ी है। लोग इनको टीम इंडिया की रीड की हड्डी मानते हैं। अगर ये दोनों बल्लेबाज टीम में नहीं रहे तो शरीर रूपी टीम कुछ नहीं कर पाएगा। एशिया कप के आखिरी मुकाबले में विराट कोहली शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं। इस मुकाबले में इन्होंने 122 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इसे शतक के साथ अपना 71वां शतक पूरा कर लेते हैं। फैंस इस शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा कप्तानी को केएल राहुल के हाथों में सौंप दिए थे। आखरी मैच में टीम की अगुवाई राहुल के हाथों में थी। मैच समाप्त होने के बाद बीसीसीआई चैनल पर रोहित शर्मा विराट कोहली का इंटरव्यू लेते हैं। इसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली से अजीबोगरीब सवाल पूछते हैं। जिसे आप जानकर प्रफुल्लित हो जाएंगे।

virat

रोहित शर्मा कहते हैं कि,”विराट को बहुत-बहुत बधाई आपको पहली बार आपका 71वां शतक इंडिया वेट कर रहे थी। हम इस और इंडिया से हम वेट कर रहे थे जो जो टाइम आपने खर्च किए है। इतने सालों में अपने गेम को खेलते हुए कि हमें तो पता ही था कि यह जो माइल स्टोन से वह होंगे आज का जो इनिंग स्पेशल बिल्कुल है, क्योंकि हमें जीत के जीत के खत्म करना था। आपने उसको पूरा करके दिखाया। फिर विराट कोहली कहते हैं कि यह तो मेरे साथ शुद्ध हिंदी कब से बोलने लगा। फिर दोनों लोग हंसने लगते हैं। रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली कहते हैं कि,

भारत और पाकिस्तान

फिर विराट कोहली रोहित शर्मा को धन्यवाद कहते हैं। उसके बाद विराट कोहली कहते हैं कि हमारा मुख्य लक्ष्य है टी-20 वर्ल्ड कप जो क्या ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। जो मैच हमारे हैं उनसे हमें कुछ सीख मिलती है और हम इस गलती को शत प्रतिशत सुधरेंगे। किंग कोहली का मुख्य लक्ष्य है कि इनको टी-20 वर्ल्ड कप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। इसी बात को लेकर यह दोनों काफी लंबे समय तक वार्तालाप करते हैं।

लेकिन इस वार्तालाप के बीच में हिटमैन, किंग कोहली से शुद्ध हिंदी में बात करते हैं, तो विराट कोहली हंसते हुए कहते हैं कि अरे इतना शुद्ध हिंदी बोलने की क्या जरूरत है। फिर हिटमैन कहते हैं कि मैं सोच रहा हूं कि हिंदी और इंग्लिश दोनों मिक्स करके बोलूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top