टी-20 वर्ल्ड कप के पहले वॉर्म-अप मैचो में टीम इंडिया से भिड़ेगी दो धाकड़ टीमें, जल्द ही होगा मुकाबला

ind vs aus vs nz

टी-20 वर्ल्ड कप के पहले आईसीसी ने वार्म अप मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। इस शेड्यूल के हिसाब से भारतीय टीम को दो मैच खेलने पड़ेंगे। इनका यह मैच 10 से 19 अक्टूबर के बीच हो सकता है। यह सभी मैच मेलबर्न और ब्रिस्बेन में खेले जाएंगे।

आईसीसी ने इस साल होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज बता दिया है। यह मुकाबला अक्टूबर लेकर नवंबर तक जारी रहेगा। यह सभी मैच ऑस्ट्रेलिया में खेले जाएंगे। पिछला वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया अपने नाम किया था। आईसीसी ने टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने वाली सभी 16 टीमों के वॉर्म-अप मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके तहत भारतीय टीम को दो वॉर्म-अप मैच खेलने होंगे। जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि यह सभी मैच मेलबर्न और ब्रिस्बेन में खेले जाएंगे।

टीम इंडिया की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से हो सकती है

आईसीसी के मुताबिक इस टूर्नामेंट में कुल 16 टीम भाग लेगी। तथा 10 दिन के अंदर 15 वॉर्म-अप मैच खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला मुकाबला आस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 अक्टूबर को है। वही दूसरा मुकाबला 2 दिन बाद, वही दूसरा न्यूजीलैंड के खिलाफ 19 अक्टूबर को है। टीम इंडिया का दोनों मुकाबला ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम से लाइव होगा।

इस प्रकार होगा इसका शेड्यूल

टी-20 वर्ल्ड कप मुख्य मैच 16 अक्टूबर रविवार को प्रारंभ होगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 13 नवंबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले में कुल 16 टीमें हिस्सा लेंगी। इसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया के 7 अलग-अलग शहरों में किया जाएगा।

आपको बता दें 2021 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजक भारत था। लेकिन इस मैच का फाइनल ऑस्ट्रेलिया ने जीता था।

उम्मीद है कि यह ब्लॉग आपको पसंद आया होगा। अगर यह न्यूज़ आपको अच्छा लगा तो आप हमारे चैनल को फॉलो कर सकते हैं। तथा इस ब्लॉग से संबंधित अपने राय को साझा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top