लंबे समय तक खराब नहीं रहने वाली है कोहली की फॉर्म, पोंटिंग ने बताया कब करेंगे वापसी

virat kohali

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने कहा ‘हर प्लेयर के करियर में एक बार ये चीजें जरूर आती हैं। विराट पिछले 12 सालों से क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्होंने इतना बुरा दौर पहले कभी नहीं देखा, लेकिन IPL में उन्हें देखकर हर तरफ यही बातें होने लगीं कि कोहली थके हुए हैं। अक्सर आप खुद को यह सोचकर झांसा देते हो कि आप थके हुए नहीं हैं। कोहली के साथ भी ऐसा ही हो रहा है।’

कोहली की फॉर्म लंबे समय तक खराब नहीं रहने वाली है- रिंकी पोंटिंग 

आईसीसी रिव्यू को बताते हुए रिकी पोंटिंग ने कहा,’ विराट काफी ज्यादा प्रोफेशनल हैं और वो अपने इस खराब दौर से आज नहीं तो कल बाहर निकल जाने में कामयाब हो जायेंगे और यह बहुत ही जल्द आप सब देख सकते है। दुनिया मे हर किसी खिलाड़ी के साथ करियर में कभी न कभी जरूर उतार चड़ाव देखने को भी मिलता है। पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पिछले करीब 10-12 सालों से लगातार अपने टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसा बहुत ही कम देखने को मिला है जब उनके करियर में ऐसे खराब खराब दौर से गुजर रहे है ।

विराट कोहली जल्द ही शानदार तरीके से वापसी करेंगे

रिकी पोंटिंग ने कहा कि बहुत बार खिलाड़ी स्वयं को यह बताने की कोशिश करता रहता है कि वो किसी भी कीमत पर थका हुआ नहीं है शायद कोहली भी इसी प्रॉबलम का शिकार हो गये हैं।

इंग्लैंड दौरे मे दिखेगा किंग कोहली का शानदार फॉर्म

भारत और साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए विराट कोहली को भी रेस्ट दिया गया है लेकिन अगले जुलाई मे इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में जबरजस्त वापसी करते देख फैंस को जरूर आनंद आएगा । पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने पिछले 17 सालों के अपने क्रिकेट करियर में 41 टेस्ट शतक लगाने मे सफल थे जो कि विश्व मे सचिन तेंदुलकर (45 शतक ) के बाद इस सबसे ज्यादा सेंचुरी खेलने वाले दूसरे खिलाड़ी बने थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top