ind vs eng: हार के बाद इस खिलाड़ी पार भड़के जोस बटलर, बोले भले ही बुमराह ने

jose butler

इंग्लैंड में टीम इंडिया के लिए एक और जबरदस्त क्रिकेट का दिन साबित हुआ जब उन्होंने कल हुए मैच मे इंग्लैंड को ओवल में 10 विकेट से रौंद दिया । भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण किया। टीम इंग्लैंड की पूरी पारी केवल 25 ओवर में ही 110 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । तेज गेंदबाज बुमराह ने इस मैच में 6 विकेट अपने नाम किए और मोहम्मद शमी ने भी उनका साथ देते हुए 3 विकेट झटक लिए।

ROHIT BATTING

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 6 चौके और 5 छक्कों की मदद से 76 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम इंडिया को आसानी से जीता दिया । उनके साथी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने भी पार्टनरशिप निभाते हुए शिखर धवन ने भी 4 चौके की सहायता से 31 रन की पारी में खेली । टीम के लिए विजयी चौका शिखर धवन के बैट से ही आया।

बुमराह को महान भारतीय तेज गेंदबाज बताया

यह मैच खत्म होने के बाद करारी हार मिलने पर इंग्लैंड के कप्तान बटलर ने माना कि भारतीय टीम के लिए महान गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है। उनके खिलाफ खेलने के लिए किसी भी बल्लेबाज को अपना बेस्ट देना होगा। कप्तान बटलर ने जसप्रीत बुमराह की जबर्दस्त गेंदबाजी को जमकर तारीफ की । उन्होंने कहा यह हमारे लिए यह बहुत ही कठिन दिन था। इस मैच मे परिस्थितियां हमारे अनुकूल नहीं थी  जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि यह एक ऐसे महान तेज गेंदबाज है जिनकी तेज गेंदबाजी का सामना करने के लिए किसी भी बल्लेबाज को बहुत ही ज्यादा गंभीर होकर खेलना पड़ेगा ।

IND VS ENG

उनके सामने बैटिंग करना बिल्कुल भी आसान कार्य नहीं । बुमराह ने सभी इंग्लिश बल्लेबाजों का जमकर क्लास लिया। बुमराह के खिलाफ खेलने के लिए हमें और भी गंभीर तरीके से सोचना होगा । हमारे पास बहुत ऐसे खिलाड़ी थे जो टेस्ट क्रिकेट में अपने जबरदस्त फॉर्म में थे लेकिन बुमराह के सामने वह भी अपना विकेट सस्ते में गंवा दिए।

BUMRAH

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top