जीता तो जीता मगर इस जीत में भी हार है, रोहित की रणनीति पर धिक्कार सौ सौ बार है

IND VS WI

वैसे तो हम सब लोग जान रहे हैं कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे हैं टी20 श्रृंखला के तीसरे मैच को भारत ने जीत लिया है और सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है।  पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला सेंट किट्स के वार्नर मैदान में खेला गया। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने भारत को 165 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सूर्यकुमार ने मैच जिताऊ पारी खेली।

ind vs wi

रोहित की रणनीति के आगे चकरा गया फैंस का सिर

सवाल यह बात की है कि रोहित शर्मा पिछले मैच में रवि बिश्नोई को निकाल दिया और उनके स्थान पर आवेश खान को मौका दिया। वही आज जाने-माने खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को टीम से बाहर रखकर फिर से आवेश खान के ऊपर भरोसा जताया और वह दोनों मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन करके सभी क्रिकेट प्रशंसकों के ऊपर तीर की तरह साफ दिखाई दे रहे हैं हम आपको बता दें कि आवेश खान ने पिछले मैच में नो बाल एक इंडिया को जीता हुआ मैच हरा दिया। और ठीक आज उसी प्रकार से गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में 30 रन लुटा कर काफी खर्चीला गेंदबाज साबित हुए। हलाकि यह मैच इंडिया आसानी से जीत गयी मगर उनकी रणनीति सभी क्रिकेट प्रशंसक के ऊपर काफी भारी पड़ रहा है।

ind vs wi

जडेजा की जगह टीम में ये खिलाड़ी शामिल

इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में रवींद्र जडेजा की जगह मौका दिया. हुड्डा को इस सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर रखा गया था. ये खिलाड़ी कमाल की फॉर्म में चल रहा है लेकिन फिर भी मिडिल ऑर्डर में हुड्डा की जगह श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव को मौके मिले. और मौके को भुनाते हुए सूर्य ने आतिशी पारी खेल इंडिया को शानदार जीत दिलाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top