आज होगा ‘करो या मरो’ का मुकबला, जीत के साथ भारत को मिलेगा सेमीफाइनल का टिकट, समझिये समीकरण

ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है. उसने अभी तक अपने दोनों मुकाबले जीते हैं. वहीं, भारतीय महिला टीम ने 2 में से 1 मैच जीता है. उसे अभी सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो उसे बारबाडोस के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी.

भारत और बारबाडोस के बीच मैच 3 अगस्त को भारतीय समयनुसार रात 10:30 बजे शुरू होगा। टॉस का समय 10 बजे का है। भारत इस मैच को जीत गई तो सेमीफाइनल में जगह पक्की कर लेगी। अभी तक सिर्फ ऑस्ट्रेलिया टीम ही सेमीफाइनल में पहुंची है।

ind vs pak

कप्तान हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में टीम इंडिया ने अपने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को हराया था। हालांकि वो पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार गई थी। वहीं बारबाडोस ने भी दो मैच खेले हैं जिसमें से एक में हार तो दूसरे में जीत का स्वाद चखा है। इसके साथ ही अब भारत और बारबाडोस को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचना होगा

आइये नजर डालते है आज के मैच से जुड़े कुछ प्रश्न से –

BAR-W vs IND-W यह मैच कब खेला जाएगा?

BAR-W vs IND-W भारत और बारबाडोस के बीच मैच 3 अगस्त को भारतीय समयनुसार रात 10:30 बजे शुरू होगा।

BAR-W vs IND-W मैच कहां खेला जाएगा?

BAR-W vs IND-W भारत और बारबाडोस के बीच मैच एजबेस्टन में खेला जाएगा।

BAR-W vs IND-W मैच किस समय खेला जाएगा?

BAR-W vs IND-W मैच भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे खेला जाएगा।

BAR-W vs IND-W इस मैच कैसे देखें?

भारत बनाम बारबाडोस के बीच मैच का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट पर होगा। सोनी लिव एप पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग होगी। डीडी स्पोर्ट पर भी मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हो।

बारबाडोस के साथ ये मैच ग्रुप स्टेज में भारतीय महिला क्रिकेट टीम का आखिरी मैच है। एजबेस्टन ग्राउंड पर होने वाले इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top