सूर्य की आंधी मेयर्स के ऊपर पड़ा भारी, भारत 7 विकेट से जीता देखें हाईलाइट- वीडियो

ind vs wi

दोस्तों जहां तक आप सब लोग जानते होंगे कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस समय टी20 श्रृंखला खेली जा रही है जिसमें पहले मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की वही दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने ठीक पलटवार किया और सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया था मगर तीसरे T20 मुकाबले में भारत ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से वेस्टइंडीज को हराकर टी20 श्रृंखला में 21 से बढ़त बना ली है और जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने शानदार 76 रनों की पारी खेल इंडिया को जीत दिलाया इनके अलावा ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने भी उपयोगी पारी खेली।

आइए जानते हैं मैच डिटेल

हम आपको बता दें कि भारत ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया शानदार गेंदबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम को भारतीय टीम ने 164 रन ही बनाने दिया। वेस्टइंडीज की तरफ से किल मेयर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 73 रन की पारी खेली। जिसके बाद कप्तान निकोलस  22 रन और हिट मायर 20 ने भी शानदार उपयोगी पारी खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम को 164 रन तक पहुंचा दिया।

जवाब में उतरी भारतीय बल्लेबाजी आज अलग रंग मैं ही दिखी कप्तान रोहित शर्मा शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे परंतु उनके कमर में खिंचाव के कारण वह रिटायर हर्ट हो गए इसके बाद सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम की नैया को संभाला ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा ने मैच स्कोर अपने पकड़ में बनाए रखते हुए आसानी से टीम इंडिया को 7 विकेट से मैच जीता कर सीरीज में 2-1 से आगे कर दिया।

देखें हाईलाइट वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top