CSK के ऊपर जडेजा का भारी बयां, आखिर सर कहने वाले धोनी और जडेजा का क्या है मामला

dhoni jadeja

भारतीय टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा जोकि आईपीएल के 2022 में CSK टीम में खेल रहे थे। 2022 के मैच के दौरान कुछ विवाद भी चल रहे थे। रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया से सीएसके से संबंधित सभी फोटो को डिलीट कर दिए हैं। इन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम से सीएसके से संबंधित सभी फोटो डिलीट कर दिए।

रविंद्र जडेजा का चेन्नई सुपर किंग को लेकर विवाद चल रहा था। लेकिन यह बताया जा रहा है कि उनका विवाद महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी था। क्योंकि रविंद्र जडेजा ने धोनी के जन्मदिन पर उन्हें विश नहीं किया था। इसका आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रविंद्र जडेजा धोनी से नाराज हैं। इस विवाद को लेकर चेन्नई के मुख्य ने रविंद्र जडेजा को यह बयान दिया हैं।

रविंद्र ने नहीं विश की जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

रविंद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी को उनके 41वें जन्मदिन के अवसर पर उन्हें बर्थडे विश नहीं किया था। जो रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच विवाद चलने के कारण लगता है। 2022 के आईपीएल में सीएसके टीम की कप्तानी शुरुआत में रविंद्र जडेजा को सौंपी गई थी। रविंद्र जडेजा ने 8 मैचों में से 6 मैचों को गंवा दिए थे। सिर्फ दो मैच है सीएसके जीती थी। इसके बाद कप्तानी को महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में सौंप दी गई थी। महेंद्र सिंह धोनी के पहले मैच में कप्तानी के बदौलत सीएसके ने 9 में से 3 मैच जीते थे। लेकिन ट्रॉफी तक पहुंचने से नाकाम थी सीएसके टीम।

क्या आपको लगता है 2023 के आईपीएल में रविंद्र जडेजा चेन्नई की टीम में खेलेंगे। कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top