रोहित शर्मा बैठें और मैं एशिया कप खेलूं, भड़के ईशान किशन और रोहित ने दिया करारा जवाब

ISHAN VS ROHIT

27 अगस्त से एशिया कप का आगाज हो रहा है। एशिया कप यूएई में खेला जाएगा। इस कप के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया की स्क्वाड की घोषणा कर दी हैं। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज, विकेटकीपर ईशान किशन को एशिया कप में मौका नहीं दिया गया। जो यह ईशान किशन के फैंस के लिए काफी बूरी सूचना साबित हो रही हैं।

ईशान किशन का छलका दर्द

एक इंटरव्यू में एशिया कप में जगह ना मिलने पर किशन से कुछ सवाल किए जाते हैं, ऐसे में एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल करता है कि.. आपका टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ है, इसका क्या कारण हो सकता है या आप में ऐसी क्या कमी थी।

किशन जवाब देते हुए कहते हैं कि, “अगर आपको लगता है रोहित शर्मा बैठे और मैं एशिया कप खेलूं तो आपका सवाल जायज है, वरना मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स ने जो किया वो सही है। ‘सेलेक्टर्स काफी कुछ सोचकर प्लेयर्स को सेलेक्टर करते हैं। वह काफी सोचते हैं कि किस प्लेयर को कहां मौका देना है। मेरे लिए यह काफी पॉजिटिव चीज है। मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ है लेकिन अब मुझे और रन बनाने है ताकि सेलेक्टर्स को मुझे पर भरोसा हो जाए।”

एक नजर ईशान किशन के प्रदर्शन की ओर

ईशान किशन 2022 की टी-20 फॉर्मेट में अब तक 14 पारियों में 430 रन बनाए है। इनके औसत की बात की जाए तो 40.71 की रही। इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक भी जड़े हैं। इसमें इनका सर्वश्रेष्ठ रन 89 रहा। इसी के साथ किशन इस साल सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की श्रेणी में दूसरे स्थान पर हैं।

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से 11 सितंबर तक रहेगा। जो सभी मुकाबले यूएई से लाइव होंगे। 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी। इस मैच का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। यह मैच काफी रोमांचक साबित हो सकता है।

आपको क्या लगता है 28 अगस्त वाले मैच के दिन भारत जीतेगी या पाकिस्तान। कमेंट बॉक्स में अपने जवाब को साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top