खूबसूरती में अनुष्का को मात देती है, ईशान किशन की गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

ISHAN KISHAN GIRLFRIEND

क्रिकेट जगत में ईशान किशन किसी भी परीचय के मोहताज नहीं हैं। वह अभी भारत के होनहार क्रिकेटर में से एक है। अभी उन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी तूफानी बैटिंग के बल पर दुनिया भर में अपनी प्रसिद्धि बनाई।इसी के साथ बीच पिछले साल उन्होंने इंटरनेशनल मैच में भी अपना डेब्यू किया। इस दौरान उन्होंने डेब्यू मैच में अर्धशतक बनाकर लोगों के बीच अपनी जगह बनाई। जिसने भी क्रिकेटर ईशान किशन की गर्लफ्रेंड को देखा एक ही शब्द कहा, इनका बॉलीवुड की हीरोइनों से तुलना करना है बेकार है।

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें हुई वायरल 

वैसे तो हर क्रिकेटर प्रेमी ईशान किशन को भली भांति जानता है परंतु यहां हम बात कर रहे हैं।ईशान किशन के गर्लफ्रेंड की। इनकी गर्लफ्रेंड का नाम है अदिति हुंडिया, वैसे तो यह पेशे से मॉडलर है , सोशल मीडिया पर यह काफी एक्टिव रहती है इसी के साथ यह बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी हीरोइनों को भी टक्कर देने के लिए तैयार रहती है। अदिति हुंडिया फैशन वर्ल्ड और ग्लैमर का एक मशहूर चेहरा है। कुछ समय पहले अदिति ने पोलैंड में आयोजित सुपर इंटरनेशनल कांटेक्ट में इंडिया का प्रतिनिधित्व भी किया था।

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें, देख यूजर हुए कायल 

अगर हम अदिति के कैरियर की बात करें तो साल 2016 में अदिति एलिट मिस राजस्थान में रनर अप रह चुकी हैं। वहीं 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके अलावा 2018 में मिस सुपर नेशनल इंडिया अवार्ड भी जीत चुकी है। अपनी खूबसूरती के बल पर इशान किशन को क्लीन बोल्ड करने वाली अदिति का एकमात्र जीवन का लक्ष्य है कि वह सुपर मॉडल बनना चाहती है। इसी के साथ वह अपनी फोटोस तथा वीडियो फ्रेंन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।वैसे तो मीडिया के अनुसार ईशान औऱ अदिति एक दूसरे को डेटिंग कर कर रहे हैं। परंतु अभी तक दोनों मे से किसी ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इमरान ताहिर की पत्नी के खूबसूरती के आगे फेल है बड़े बड़े सेलिब्रिटी, देखें तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top