इमरान ताहिर की पत्नी के खूबसूरती के आगे फेल है बड़े बड़े सेलिब्रिटी, देखें तस्वीरें

खूबसूरती के मामलें में अनुष्का शर्मा को मात देती हैं इमरान ताहिर की पत्नी, देखें फोटो

साउथ अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज इमरान ताहिर को हर व्यक्ति जानता है, उसने अपनी राइट आर्म स्पिन गेंदबाजी से दुनिया के बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान किया है, वैसे तो वह साउथ अफ्रीका के लिए खेलते हैं परंतु उनका जन्म पालन-पोषण पाकिस्तान में हुआ।

खूबसूरती के मामलें में अनुष्का शर्मा को मात देती हैं इमरान ताहिर की पत्नी, देखें फोटो

इमरान ताहिर ने साउथ अफ्रीका के तरफ से तीनों इंटरनेशनल फॉर्मेट में भाग लिया है। उन्होंने अपनी जबर्दस्त गेंदबाजी से दुनिया में कई रिकॉर्ड अपने नाम किया है।अकेले ही वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने 39 साल की उम्र में वनडे वर्ल्ड कप में विकेट लिया।उनके कैरियर के बारे में तो लगभग सभी लोग जानते हैं परंतु उनकी निजी लाइफ भी काफी ज्यादा रोमांचक है उनकी लव स्टोरी भी काफी ज्यादा खूबसूरत है।

tahir wife

यह बात सन 1988 की है जब इमरान पाकिस्तान की अंडर-19 टीम के लिए एक सीरीज खेलने साउथ अफ्रीका गए वहीं उनकी मुलाकात सुमैया नाम की एक मॉडल से हुई। पहली ही मुलाकात में इमरान को सुमैया से प्यार हो गया पर सुमैया के संग ऐसा कुछ भी नहीं था। सीरीज के खत्म होते ही इमरान साउथ अफ्रीका से लौटकर पाकिस्तान आ गए। परंतु यहां पर इमरान ने सुमैंया को काफी ज्यादा मिस किया।

खूबसूरती के मामलें में अनुष्का शर्मा को मात देती हैं इमरान ताहिर की पत्नी, देखें फोटो

बस फिर क्या था वह सुमैया से मिलने के लिए कई बार साउथ अफ्रीका गए फिर क्या था सुमैया को भी लगा कि शायद इमरान उन्हें पसंद करते हैं फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे तथा कुछ ही दिनों के बाद सुमैया तथा ताहिर ने शादी करने का फैसला किया लेकिन अलग-अलग देशों में रहने के कारण दोनों के बीच काफी तनाव था। दोनों को ही अपने देश से प्यार था और दोनों ही अपनी देश को छोड़ना नहीं चाहते थे। जहां ताहिर पेशेवर खिलाड़ी बनना चाह रहे थे वहां उनको साउथ अफ्रीका जा कर रहने का फैसला अनुचित लग रहा था। परंतु बाद में ताहिर को ही पाकिस्तान छोड़ साउथ अफ्रीका में रहना पड़ा।

इमरान ने 2006 में पाकिस्तान को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला लिया वहीं 2007 में सोमैया तथा ताहिर ने शादी की। अब दोनों के एक खूबसूरत से बेटे गिबरान के पेरेंट्स है। गिबरान को अक्सर आईपीएल मैच के दौरान पिता को चीयर करते हुए देखा जा सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top