गेंद भी सही, कैच भी सही, विकेट भी दिया, फिर भी हुआ भेजा फ्राई- वीडियो

CRICKET VIDEO

गेंदबाज ने किया गेंद , अंपायर ने दिया आउट, लेकिन फिर उसके बाद जिस तरह से हुआ भेजा फ्राई, देखें वीडियो वायरल I

हम सभी जानते हैं, कि मैच के दौरान कुछ भी कहना आसान नहीं होता है मैच में कुछ भी हो सकता है और कई बार दर्शकों के सामने ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं, जो कि काफी हैरान करने वाले होते हैं I  ऐसा ही एक नजारा बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिला है I  इनके पहले टेस्ट के चौथे दिन सातवें ओवर में एक कैच आउट चर्चा का विषय बन गया है I जिसमे आउट और नॉट आउट पर बहस शुरू हो गई जिसको देखना काफी रोमांचक था। इस वीडियो में आप देखेंगे कि मैच के दोरान गेंदबाज ने किया गेंद, अंपायर ने दिया आउट, लेकिन फिर उसके बाद जिस तरह से हुआ भेजा फ्राई- वीडियो देखना काफी मजेदार रहा।

BAN VS SL: मैच के दोरान हुआ भेजा फ्राई- वीडियो 

आपको बता दे की मेच के सातवें ओवर में श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने 17 गेंदों में 12 रन बनाकर खेल रहे थे। उस समय श्रीलंका 49 रनों से पीछे चल रही थी। इस ओवर में नईम हसन ने करुणारत्ने को गेंद डाली उन्होंने इस गेंद पर स्ट्रेट की तरफ खेलना चाहा लेकिन गेंद नीची रह गई और सीधा नईम के हाथों में चली गई।

इसके बाद उन्होंने ग्राउंड पर मौजूद दोनों अंपायर्स पास आए और कुछ चर्चा करने लगे। इसके बाद ग्राउंड अंपायर ने सॉफ्ट सिग्नल में इसे आउट करार दे दिया। इसके साथ ही इस विकेट को थर्ड अंपायर को रिव्यू के लिए भी भेज दिया।

जिस तरह से इस केच को लिया गया था उसके बाद थर्ड एंपायर ने इसकी तफ्तीश करीब 2 मिनट तक कि उसके बाद इस केच के निर्णय ने थर्ड अंपायर का भी भेजा फ्राई कर दिया I इस विडियो को बार-बार चेक करने के बाद उन्हें कभी लगता की शायद गेंद पहले जमीन पर लगी फिर उसे उठाया गया ओर्क्भी लगा की ऐसा नही हुआ है I अंत में खिलाडी को नॉट आउट करार दे दिया गया I जिसके बाद दिमुथ ने शानदार अर्धशतक ठोका जबकि नईम को 23 ओवरों में एक भी विकेट नहीं मिला Iइस मैच के दोरान एक खास रिकॉर्ड भी देखने को मिला, जिसमे बांग्लादेश के बल्लेबाज मुस्फिकुर रहीम देश के ऐसे पहले बल्लेबाज बने, जिन्होंने 5000 रन बनाए।

क्रिकेट से जुडी सभी जानकारी पाने के लिए यहाँ क्लिक करें 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top