पाकिस्तान के ‘मारो मुझे मारो’ मीम स्टार ने इरफान पठान से कहा एशिया कप हमारा है, पठान के जवाब कर दी बोलती बंद

viral video

आज दूसरी बार एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ते दिखेंगे । मैच से पहले सोशल मीडिया पर एशिया कप के अगले स्टेज यानि सुपर 4 मे दोनों ही टीमों के फैंस अपनी अपनी टीम की जीत की भविष्यवाणी कर रहे हैं। मैच से ठीक पहले पाकिस्तान के लोकप्रिय ‘मारो मुझे मारो’ मीम स्टार मोमिन साकिब और पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान से बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी मीम स्टार मोमिन साकिब ने अपने इंस्टाग्राम पर विडियो को पोस्ट भी किया है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों की अपने टीम के जीत के लिए बातचीत काफी वायरल हो गयी है है। हांगकांग के खिलाफ पाकिस्तान की विशाल 155 रनों की जीत ने एशिया कप टूर्नामेंट के सुपर 4 में उन्हे जगह दिलाई। पाकिस्तान और भारत के बीच आज एक हाई वोल्टेज ड्रामा मैच देखने को मिल सकता है।

ट्रेंड में आया मारो मुझे मारो 

इरफान पठान के साथपाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब ने इंस्टाग्राम पर अपनी मुलाकात का एक वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘इंडिया के अब तक के सर्वश्रेष्ठ स्विंग गेंदबाज इरफान पठान से मिलकर खुशी हुई। लेकिन इरफ़ान भाई आप माने या ना माने एशिया कप हमारा है।’मोमिन साकिब को इरफान पठान से कहते हुए सुना जाता है, ‘कैसे हैं आप 2006 में पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक की थी आपने। आपके भाई कैसे हैं। संडे के बारे में आपको क्या लग रहा है जो भारत पाकिस्तान का मैच होना है?’ जिसपर इरफान पठान कहते हैं, ‘रिपीट होगा जो पहले हुआ था।’

पाकिस्तान के ‘मारो मुझे मारो’ मीम स्टार ने इरफान पठान से कहा एशिया कप हमारा है, पठान के जवाब ने बंद की बोलती

जिसपर मोमिन ने दुबई में 2021 टी20 वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान से हार का जिक्र करते हुए मोमीम ने फौरन पूछा, ”पिछले साल वाला?” दुबई में 2021 टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में भारत की पाकिस्तान से हार का जिक्र करते हुए। इरफान के जवाब देने से पहले दोनों हँस पड़े, फिर इरफ़ान ने कहा, “वो एक बार हो गया यार, बार बार नहीं होगा। अभी लड़को का भी फॉर्म आ गया है।”

दुबई में एशिया कप के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया । उस मैच मे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या, मैच के स्टार खिलाड़ी थे पूरी संभावना हैं कि टीम में जबरदस्त वापसी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top